सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गोलीबारी कर दहसत करने गए अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे

मोतिहारी :रात के अंधेरे में अंधाधुंध गोलीबारी कर दहशत फैलाने गए बदमाशों को पुलिस ने दो घंटे में किया हथियार सहित गिरफ्तार, सभी गिरफ्तार बदमाश पूर्वी चंपारण जिले के चकीया थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं

रत्नेश कुमार
  • Feb 25 2021 5:29PM
मोतिहारी पताही थाना क्षेत्र के बलुआ गाँव में बुधवार की रात्री फायरिंग करके भाग रहे अपराधियों को पुलिस ने एक घंटे के अंदर किया गिरफ्तार पताही में फायरिंग कर भाग रहे चार बदमाशों को पुलिस ने घटना में प्रयुक्त वाहन, दो पिस्टल,एक कट्टा,सात गोली व चार खोखे के साथ दबोचा,जिसके पास 97 हजार नकदी व सफारी गाड़ी बरामद हुआ है. मोतिहारी एसपी के निर्देश पर पकड़ीदयाल डीएसपी सुनील कुमार सिंह के नेतृत्व में सभी बदमाश को पकड़ा गया.इसको लेकर एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिये घटना को अंजाम दिया था. पकड़े गये सभी बदमाश चकिया थाना क्षेत्र के है.जिसमे चकिया ओझा टोला के गोविन्द कुमार, बड़ा चकिया के अविनाश कुमार, कुंअवा के आदित्य कुमार व अहिरौलिया के सोनू आलम शामिल है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार