सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

चुनाव से पहले सपा को लगा जोर का झटका, चार दिग्गज MLC बीजेपी में शामिल

इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सपा प्रमुख पर निशाना साधते हुए कहा कि आज अखिलेश यादव को नींद नहीं आएगी।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Nov 17 2021 4:03PM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

 
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बजते ही राजनीतिक पार्टियों के बड़े नेताओं का इधर उधर जाना शुरू हो गया है। 2022 के यूपी विधानसभा चुनावों से पहले सपा को तगड़ा झटका लगा है ।
 
सपा के चार विधान परिषद सदस्यों रविशंकर सिंह पप्पू, सीपी चंद, रमा निरंजन और नरेंद्र भाटी ने बुधवार को बीजेपी का दामन थाम लिया है। सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले चार नेता निकाय क्षेत्रों के द्वारा एमएलसी हैं। माना जा रहा है कि बीजेपी इन चारों सदस्यों को निकाय क्षेत्र एमएलसी चुनाव में उतार सकती है, क्योंकि ये सभी दिग्गज हैं और अपने-अपने इलाके के मजबूत नेता माने जाते हैं।
 
सभी डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा-केपी मौर्य और पार्टी के राज्य प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए।
 
अखिलेश यादव को नींद नहीं आएगी-
 
बता दें कि पहले यह जॉइनिंग मंगलवार को होनी थी। मगर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के लोकार्पण को देखते हुए इसको बुधवार को किया गया। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सपा प्रमुख पर निशाना साधते हुए कहा कि आज अखिलेश यादव को नींद नहीं आएगी। अब सपा से सेक्टर से लेकर ऊपर तक सपा कार्यकर्ता भाजपा से जुड़ेंगे। अब सभी को लग रहा है कि राज्य सुरक्षित है।
 
इसके अलावा उन्होंने कहा कि रविशंकर के आने से बलिया और आसपास के क्षेत्र में भाजपा मजबूत होगी। सीपी चंद ने भाजपा में वापसी की है। रमा निरंजन के आने से बुंदेलखंड में भाजपा मजबूत होगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार