सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोविड-19 के टीकाकरण जागरूकता, बाल सुरक्षा तथा बाल विवाह रोकथाम के लिए

प्रतापगढ़ 16 जुलाई। वल्र्ड विजन इंडिया प्रतापगढ़ ने कोविड-19 के टीकाकरण की जागरूकता के लिए गुरुवार को प्रतापगढ़ ब्लॉक तथा धमोतर ब्लॉक के 63 गाँव में जागरूकता वाहन के द्वारा लोगों को टीकाकरण के महत्व तथा बाल विवाह और बाल यौन शोषण से बचने के लिए और चाइल्ड लाइन 1098 के बारे में भी जानकारी दी। जागरूकता रथ को जिला कलक्टर रेणु जयपाल ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।

प्रवीण सिंह चुण्डावत
  • Jul 16 2021 5:29PM
जन जागरूकता रथ को जिला कलक्टर ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया प्रतापगढ़ 16 जुलाई। वल्र्ड विजन इंडिया प्रतापगढ़ ने कोविड-19 के टीकाकरण की जागरूकता के लिए गुरुवार को प्रतापगढ़ ब्लॉक तथा धमोतर ब्लॉक के 63 गाँव में जागरूकता वाहन के द्वारा लोगों को टीकाकरण के महत्व तथा बाल विवाह और बाल यौन शोषण से बचने के लिए और चाइल्ड लाइन 1098 के बारे में भी जानकारी दी। जागरूकता रथ को जिला कलक्टर रेणु जयपाल ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान वल्र्ड विजन क्षेत्रिय विकास कार्यक्रम प्रतापगढ़ के कार्यक्रम प्रबंधक अजय कुमार तथा वर्ल्ड विजन के अन्य स्टाफ आशीष, एलन, शिरिल व शांतनु आदि मौजूद थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार