सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

संत कबीर नगर के पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी का हुआ निधन

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवम देवरिया के सांसद डॉ रमापति राम त्रिपाठी के पुत्र शरद त्रिपाठी पूर्व सांसद संत कबीर नगर का कल मेदांता में निधन हो गया पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी लम्बे वक्त से बीमार चल रहे थे कल रात 11 बजे मेदांता में अंतिम सांस लिए।

Santosh Chauhan Sant Kabir Nagar
  • Jul 1 2021 1:42PM
सन्त कबीर नगर के पूर्व सांसद का हुआ निधन युवाओ का जोश बढ़ाने वाले युवा नेता पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी के निधन पर शोक की लहर खजनी के धरती जन्मे शरद त्रिपाठी के आकस्मिक निधन पर क्षेत्र में शोक की लहर उमड़ पड़ी है ,लीवर की बीमारी के चलते गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में ली अंतिम सांस संत कबीर नगर समेत पूरे भाजपा में शोक की लहर युवा नेता को खोने का गम दिखा संतकबीर नगर । पूर्व सांसद और लोक सभा में पूर्व सचेतक रहे शरद त्रिपाठी ने आज (बुधवार) गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। मेदांता अस्पताल के प्रवक्ता के अनुसार कुछ दिनों पहले उन्हें लीवर में दिक्कत थी, जिसके कारण उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था। लेकिन देर शाम उनकी तबीयत बिगड़ी और 10:00 बजे के आसपास उन्होंने अंतिम सांस ली । मिली जानकारी के अनुसार शरद को कुछ दिनों से लीवर में परेशानी चल रही थी। जिसके कारण उनका इलाज मेदांता से चल रहा था । इस बीच उनकी तबीयत थोड़ी बिगड़ी तो परिजनों ने उन्हें मेदांता के गुड़गांव अस्पताल में एडमिट करा दिया, लेकिन होनी को कौन टाल सकता है । शरद त्रिपाठी अब इस दुनिया में नहीं है। संतकबीर नगर में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। यह खबर सुनते ही संत कबीर नगर समेत समूचे भाजपा में शोक की लहर दौड़ पड़ी । उनका पार्थिव शरीर आज शाम 4 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पर पहुचेगा एवम शाम 5 बजे तक इनके पैतृक गांव खजनी के झुडिया में पहुँचेगा एवं कल सुबह 9 बजे अंतिम संस्कार के लिए अयोध्या ले जाया जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार