सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पूर्व चेयरमैन अतीक व उसके भतीजे के लखनऊ के अधिकारियों संग संपर्क का लोगो में भय,सुलह के बाद भी युवक को परिजनों व स्वयं को हानि की चिंता।

पूर्व चेयरमैन अतीक व उसके भतीजे के लखनऊ के अधिकारियों संग संपर्क का लोगो में भय,सुलह के बाद भी परिजनों व स्वयं को हानि की चिंता।

दीपक अग्रवाल
  • Jan 6 2022 1:07PM
*पूर्व चेयरमैन अतीक व उसके भतीजे के लखनऊ के अधिकारियों संग संपर्क का लोगो में भय,सुलह के बाद भी परिजनों व स्वयं को हानि की चिंता।* सीतापुर जिले के बिसवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत का मामला जहां का पूर्व चेयरमैन अतीक उसका भतीजा जूली और उसके साथियों के द्वारा स्थानीय लोगों को लखनऊ के कुछ बड़े अधिकारियों के साथ संबंध होने का रौब जताते हुए गरीबों को तंग करने का कार्य किया जाता रहा है,जिसके डर से स्थानीय गरीब लोग सहमे रहते है और अतीक पर कार्यवाही करने से डरते है।ऐसा एक मामला सामने आया है जहां एक पीड़ित भानू के द्वारा अतीक, जूली से पिछले एक प्रकरण में सुलह तो कर ली गई है,परंतु फिर भी उसे अपने परिवार व स्वयं के जान माल का डर सता रहा है। जिसके संबंध में पीड़ित भानू पुत्र स्व० उमराव निवासी भोलागंज ने मीडिया के माध्यम से अपनी आपबीती बताई है पीड़ित का कहना है कि उसने पूर्व चेयरमैन अतीक उसके भतीजे जूली से पिछले एक मामले में उसने सुलह तो कर ली है,परंतु उसे अभी भी अतीक के रुतबे और बड़े अधिकारियों से संपर्क का भय सता रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार