सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सपा पूर्व सांसद ने वोटरों को लुभाया ,वर्तमान सरकार पर लगाये अनदेखी के आरोप

अगर हमारी सरकार उत्तर प्रदेश मे बनती है तो व्यापारी परेशान नही रहेंगें। आज भाजपा के राज में पेट्रोल,डीजल महगा, खाद्य तेल की मंहगाई आसमान पर हैं

SARVESH PRATAP GUPTA
  • Jan 5 2022 1:23PM

संवाददाता-

सर्वेश प्रताप गुप्ता /छेदी लाल रौनियार

महराजगंज -निचलौल : समाजवादी पार्टी द्वारा प्राथमिक विद्यालय कटहरी बाजार मे बुलाई गईं  जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद कुँवर अखिलेश सिंह ने कहा कि सपा की सरकार आयी तो किसानों का कर्ज माफ़ करेगी ।  अगर हमारी सरकार उत्तर प्रदेश मे बनती है तो व्यापारी परेशान नही रहेंगें।  आज भाजपा के राज में पेट्रोल,डीजल महगा, खाद्य तेल की मंहगाई आसमान पर हैं ।युवाओं को सरकारी नौकरी नहीं मिल रही है । प्रदेश मे बहुत से युवा पढ़ कर बेरोजगार  है । अगर सपा की सरकार बनती हो तो सबसे पहले युवाओ को नौकरी देगी। इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नवागत सपा नेता आर के मिश्रा ने कहा कि हम लोग अखिलेश यादव के निर्देश पर आगामी 2022 चुनाव को लेकर हम सभी लगातार कार्यकर्ता सम्मेलन कर रहे हैं । जिसमें कार्यकर्ताओं को अपनी पार्टी की नीतियों को बताना होगा।  चुनाव को लेकर रणनीति बनाई जा रही है । जनसभा मे राजेश यादव, आशुतोष शुक्ला, महातम यादव, राधेश्याम मौर्य, तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहें।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार