सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP Assembly Elections: कानपुर के पूर्व कमिश्नर असीम अरुण 15 जनवरी को थामेंगे BJP का दामन

पूर्व कमिश्नर असीम अरुण आगामी 15 जनवरी को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थामेंगे।

Geeta
  • Jan 12 2022 6:01PM

उत्तर प्रदेश में चुनाव जैसे जैसे नज़दीक आ रहे हैं वैसे वैसे दल बदल का सिलसिला भी जारी है. बता दें कि इसी कड़ी में रुण ने कानपुर के पुलिस आयुक्त के पद पर रहते हुए हाल ही में स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति (वीआरएस) का आवेदन सरकार के समक्ष पेश किया था. मंगलवार को उनका आवेदन स्वीकार हो गया। वहीं अब पूर्व कमिश्नर असीम अरुण आगामी 15 जनवरी को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थामेंगे।

उन्होंने खुद बुधवार को इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया के माध्यम से साझा करी। असीम अरुण ने बताया कि राज्य सरकार ने मेरे वीआरएस आवेदन को स्वीकार कर लिया है और मैं 15 जनवरी को रिटायर होऊंगा। उन्होंने कहा कि 8 जनवरी को भाजपा की सदस्यता लेने का फैसला करने और 15 जनवरी को सेवानिवृत्त होने के बीच का समय योजना बनाने और तैयारी करने का है। यह समय है जिसमें वह पुलिस अधिकारी और सार्वजनिक जीवन के परिवर्तन को लाने का प्रयास कर रहे हैं।

अरुण ने कहा कि 15 जनवरी से मैं नई यात्रा आरंभ करूंगा और देश की महानतम पार्टी भाजपा की सदस्यता ग्रहण करूंगा। अपनी मातृभूमि खैरनगर (कन्नौज) जाकर अपने परिवार के बड़ों से आशीर्वाद लेकर नया सफर शुरू करूंगा। असीम अरुण का जन्म हालांकि बदायूं में हुआ है, लेकिन अपने पैतृक गांव से उनका गहरा लगाव रहा है। यही वजह है कि वह समय-समय पर यहां आते रहे हैं।

वहीं कहा जा रहा है कि असीम अरुण कन्नौज सदर सीट से चुनाव लड़ सकते है। हालांकि उनके टिकट की अभी अधिकारिक रूप से ऐलान नहीं हुआ है. ऐसा हुआ तो न सिर्फ कन्नौज सीट पर बल्कि बाकी की दोनों सीट पर भी इसका असर पड़ सकता है।  उनके गांव से लगाव को देखते हुए ही समझा जा रहा है कि सियासत में एंट्री लेने के फैसला किया गया है

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार