सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

CWC की बैठक पर बाेले पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह, कहा,- CWC की बैठक सिर्फ औपचारिकता, 21 साल से पार्टी की बॉस हैं सोनिया गांधी

नटवर सिंह ने कहा कि शनिवार को हुई सीडब्ल्यूसी की बैठक का कोई ठोस परिणाम नहीं निकला है, क्योंकि बैठक से पहले शोर मचाने वाले सदस्य बैठक के दौरान चुप रहे।

Geeta
  • Oct 17 2021 5:03PM

कांग्रेस के पूर्व दिग्गज और पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह ने रविवार को साेनिया पर वार करते हुए कहा कि कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक सिर्फ एक औपचारिकता थी क्योंकि सोनिया गांधी 21 साल से पार्टी की बॉस हैं। नटवर सिंह ने कहा कि शनिवार को हुई सीडब्ल्यूसी की बैठक का कोई ठोस परिणाम नहीं निकला है, क्योंकि बैठक से पहले शोर मचाने वाले सदस्य बैठक के दौरान चुप रहे।

नटवर सिंह ने कहा कि पार्टी में जिस तरह से जमीन पर प्रदर्शन कर रही है, वह आगामी विधानसभा चुनावों में पांच में से एक भी राज्य नहीं जीत पाएगी। सीडब्ल्यूसी बैठक सिर्फ एक औपचारिकता थी क्योंकि सोनिया गांधी 21 साल से पार्टी की पूर्णकालिक बॉस हैं। पार्टी अध्यक्ष का अगला चुनाव सितंबर 2022 को होगा। पार्टी अध्यक्ष के लिए कोई रिक्ति नहीं थी। सोनिया गांधी ही पार्टी की बॉस हैं। वह 21 साल से पार्टी की बागडोर संभाल रही हैं। "

पूर्व कांग्रेस दिग्गज और पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह ने कहा कि शनिवार को हुई सीडब्ल्यूसी की बैठक का कोई ठोस परिणाम नहीं निकलना था क्योंकि बैठक से पहले शोर मचाने वाले सदस्य ही बैठक के दौरान चुप रहे। सिंह ने कहा, "कांग्रेस पार्टी को मिलकर काम करना चाहिए नहीं तो वह राजनीति में भाजपा से पिछड़ जाएगी।

नटवर सिंह ने कहा, "पार्टी जिस तरह से जमीन पर प्रदर्शन कर रही है, वह आगामी विधानसभा चुनावों में पांच में से एक भी राज्य नहीं जीत पाएगी। वैसे भी मुझे नहीं लगता कि कांग्रेस पार्टी एक से अधिक राज्यों में अपनी जीत दर्ज करेगी क्योंकि उसका कोई संगठन नहीं है। लेकिन ये भी सच है कि कोई अन्य पार्टी नहीं है। कांग्रेस के अलावा जो विपक्ष की भूमिका निभा सकती है।"

आपकाें बता दें कि 23 (जी -23) नेताओं के समूह पर परोक्ष रूप से कटाक्ष करते हुए कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को कहा था कि मीडिया के माध्यम से उनसे बात करने की कोई आवश्यकता नहीं है। सोनिया गांधी ने कहा, "मैंने हमेशा स्पष्टता की सराहना की है। मीडिया के माध्यम से मुझसे बात करने की कोई आवश्यकता नहीं है। हम सभी को एक स्वतंत्र और ईमानदार चर्चा करनी चाहिए।"

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार