सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आतंकिस्तान के व‍िदेश मंत्री ने पीएम मोदी को पीओके में रैली का दिया न्‍योता

पाकिस्‍तान के व‍िदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने अब भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पीओके की राजधानी मुजफ्फराबाद में रैली करने का न्‍यौता द‍िया है। कुरैशी ने कहा क‍ि भारत इमरान खान को श्रीनगर में लोगों से म‍िलने की अनुमति दे।

Anchal Yadav
  • Aug 6 2020 5:14PM
कश्‍मीर पर दुनियाभर में मात खाने से बौखलाए पाकिस्‍तानी विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पाक अधिकृत कश्‍मीर की राजधानी मुजफ्फराबाद में रैली करने का न्‍योता द‍िया है। कुरैशी ने यह भी कहा कि भारत को इमरान खान को श्रीनगर जाने की अनुमति देना चाहिए। इससे दुनिया को पता चल जाएगा कि किस नेता का कितना स्‍वागत कश्‍मीर में होता है।पाकिस्‍तानी व‍िदेश मंत्री कुरैशी ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा मैं भारत के प्रधानमंत्री को आखिरी पैगाम है। आज कश्‍मीर में आर्टिकल 370 को खत्म हुए एक साल पूरा हो गया है। मैं पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री के नाते आपको न्‍योता देता हूं कि अगर आपको अपनी नीतियों पर भरोसा है तो मुजफ्फराबाद में कश्‍मीरियों के सामने रैली करें और देख लें किस तरह से आपका स्‍वागत होता है। अगर आपमें हौसला है तो आप इमरान खान को श्रीनगर जाने दें। और देख लें कि इमरान खान का कश्‍मीर में किस तरह से कश्‍मीर में स्‍वागत होता है। जनमत संग्रह जब होगा तब होगा लेकिन जनता का जनमत संग्रह आज हो जाएगा। अगर हिम्‍मत है तो हमारी चुनौती को स्‍वीकार करो।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार