सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पहली बार सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय के प्रथम कुलपति ने जनपद में ध्वजारोहण कर मनाया 73 वा गणतंत्र दिवस

आजमगढ़। जहा पूरे देश - प्रदेश में सरकारी विभागों में आज आजादी का अमृत महोत्सव समारोह ध्वजारोहण राष्ट्रगान कर 73 वा गणतंत्र दिवस मनाया गया

घनश्याम प्रजापति
  • Jan 26 2022 4:12PM

आजमगढ़। जहा पूरे देश - प्रदेश में सरकारी विभागों में आज आजादी का अमृत महोत्सव समारोह ध्वजारोहण राष्ट्रगान कर 73 वा गणतंत्र दिवस मनाया गया है उसी क्रम में आज जनपद का दशकों पुराना उच्च शिक्षा विश्व विद्यालय के लिए किया जाने वाला संघर्ष अपना मुख्य रूप धारण कर लिया है।जिसको बीते 13 नवंबर 2021 को देश के गृहमंत्री अमित शाह व यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महाराजा सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय कि सौगत दी है।जिसका निर्माण कार्य अभी प्रगति पर है।

जिसके प्रथम कुलपति प्रो प्रदीप कुमार शर्मा ने अपने अस्थाई कार्यालय DAVPG कॉलेज के प्रांगण में आज पहली बार ध्वजारोहण और राष्ट्रगान के साथ - साथ मुख्य अतिथि के रूप में दयानंद स्नाकोत्तर महाविद्यालय का भी ध्वजारोहण कर गणतंत्र दिवस मनाया है।इस अवसर प्रो प्रेमचंद्र यादव कॉलेज प्राचार्य ने उच्च शिक्षा निदेशक उत्तर प्रदेश प्रयागराज के द्वारा प्राप्त पत्र के संदेश को वहा मौजूद शिक्षको, कर्मचारियों और छात्र छात्राओं को पढ़ कर सुनाया साथ ही भारतीय गणतंत्र की शपथ दिलाई।

साथ ही उच्च शिक्षा के प्रति जानकारियों से अवगत कराया।इस अवसर पर एनसीसी के कैडेड्स और रोवर्स रेंजर्स ने गार्ड ऑफ ऑनर की सलामी दी और परेड भी कराई। और साथ ही शहीद जवान की चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।इस अवसर पर सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार वी पी कौशल, आनंद प्रकाश श्रीवास्तव मंत्री प्रबंध तंत्र, प्रबंध समिति के सुधीर अग्रवाल, रमेश अग्रवाल एवम पंकज सिंह एनसीसी हेड, डा गीता सिंह, शिशिर श्रीवास्तव, घनश्याम दुबे कॉलेज के अन्य स्टाफ, छात्र नेता और छात्र - छात्राएं मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार