सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गरीबों की अन्नदाता बनी फोनरवा को मिला सम्मान

जरूरतमंदों को 40 दिनों तक भोजन उपलब्ध कराने पर नोएडा प्राधिकरण ने फोनरवा को किया पुरस्कृत

Anchal Yadav
  • Jul 15 2020 3:30PM
नोएडा-कोरोना वायरस के मद्देनजर देश में हुए लॉकडाउन के कारण नोएडा शहर के विभिन्न स्थानों पर रहने वाले दिहाड़ी मजदूर और रोज कमा कर खाने वाले गरीबों और असहाय लोगों को भोजन उपलब्ध कराने के लिए फोनरवा द्वारा रसोई की शुरूआत सेक्टर 52 स्तिथ फोनरवा कार्यालय में की गई थी। इस रसोई के द्वारा लगभग 2000 लोगों का खाना नोएडा प्राधिकरण को बांटने के लिए दिया जाता था । इस किचन को लगभग 40 दिन तक चलाया गया । नोएडा प्राधिकरण के अलावा फोनरवा के पदाधिकारियों द्वारा कार्यालय पर भी जरूरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध कराया गया था।इस उत्कृष्ट कार्य के लिये नोएडा प्राधिकरण द्वारा फोनरवा को पुरस्कृत किया गया है । आज फोनरवा कार्यालय में राजीव त्यागी, महाप्रबंधक, नोयडा प्राधिकरण द्वारा शील्ड और सर्टिफिकेट प्रदान किया गया ।
इस अवसर पर फोनरवा अध्यक्ष योगेन्द्र शर्मा, महासचिव के के जैन, वरिष्ठ उपाध्यक्ष कर्नल शशी वैद, अशोक मिश्रा, टी सी गोड़, सुशील यादव, प्रमोद वोहरा,अशोक शर्मा, सुशील यादव, राजीव अग्गरवाल, नोएडा प्राधिकरण के वरिष्ठ प्रवन्धक मुकेश वैश्य, श्यामा प्रसाद, हिमांशु आदि उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार