सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली-एनसीआर में कोहरे ने बड़ाई सर्दी... मौसम विभाग ने साझा की कोहरे की परत से ढके तस्वीर

दिल्ली -एनसीआर में बढ़ती सर्दी मुश्किलें भी बड़ा रही है।

pragyashikha vashishtha
  • Jan 1 2024 11:35AM
दिल्ली -एनसीआर में बढ़ती सर्दी मुश्किलें भी बड़ा रही है।  ऐसे में आपको बता दें कि मौसम विभाग की ओर से कोहरे की एक नए तस्वीर साझा की गई है। जिसमें उत्तर भारत के कई राज्य कोहरे की परत से ढके नजर आ रहे हैं। तो कहीं कोहरे की वजह से कई राज्यों में रेल, हवाई और सड़क परिवहन प्रभावित हो रहा है।  आपको बता दें कि  दिसंबर का महीना खत्म हो चुका है और आज से नए साल की शुरुआत हो चुकी है। 

जनवरी के पहले दिन ही मौसम विभाग की ओर से सैटेलाइट तस्वीर जारी गई है। पूरे उत्तर भारत पर कोहरे के परत नजर आ रही है। मौसम विभाग का कहना है कि अगले दो दिन में लोगों को भीषण ठंड और घने कोहरे का सामना करना पड़ सकता है। वहीं कोहरे की वजह से कई राज्यों में रेल, हवाई और सड़क परिवहन प्रभावित हो रहा है।  

आपको बता दें कि मौसम विभाग के अनुसार, एक जनवरी 2024 को सुबह 6 बजकर 15 मिनट पर एक सैटेलाइट तस्वीर ली गई। जिसमें  पंजाब, उत्तरी राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, उत्तर-पश्चिम मध्य प्रदेश, दक्षिण उत्तराखंड, उप हिमालयी पश्चिम बंगाल पर कोहरे की एक परत दिखाई दे रही है।

जानकारी है कि दिल्ली में तापमान सुबह 1 जनवरी को इतना दर्ज किया गया है। पालम में 12.2 (-0.8) और सफदरजंग में 10.8 (-2.2) तापमान दर्ज किया। दिल्ली में आज हल्की धुंध के साथ बादल छाए रहेंगे। वहीं दिल्ली में कोहरे की वजह से 21 ट्रेनें देरी से चल रही हैं। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार