सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अयोध्या में सावन माह के उपलक्ष्य में श्रद्धालुओं पर पुष्प-वर्षा, सरयू घाट पर जयकारों की गूँज

मुख्यमंत्री योगी जी अयोध्या में सावन माह में समय-समय पर हेलिकॉप्टर द्वारा फूलों की बारिश करवा रहे हैं, जिससे भक्तों में काफ़ी उत्साह है और वे ख़ुशी में चिल्लाकर जयकारे लगा रहे हैं।

Anuj Pandey
  • Jul 28 2023 1:38PM
अयोध्या | सनातन प्रेमियों के लिए श्रावण माह सर्वाधिक प्रिय है। जिसका मुख्य कारण है कि यह माह महादेव शिव को अत्यंत प्रिय है। यही कारण तब ज़्यादा महत्वपूर्ण हो जाता है जब यह पुरुषोत्तम माह हो और आप पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की नगरी में हों। 

ठीक उक्त ही आज अयोध्या में सावन माह में आए भक्तगण अनुभव कर रहे हैं। श्रीराम पुत्र लव द्वारा पूज्य आदि शिवलिंग श्री नागेश्वर नाथ व क्षीरेश्वर मंदिर में भक्तों का ताँता लगा हुआ है और ऐसे में वर्तमान युग के परम श्रीराम व शिव भक्त प्रदेश के मुखिया माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी भक्तों का आदर करने से कैसे पीछे रह सकते हैं! योगी जी अयोध्या में सावन माह में समय-समय पर हेलिकॉप्टर द्वारा फूलों की बारिश करवा रहे हैं, जिससे भक्तों में काफ़ी उत्साह है और वे ख़ुशी में चिल्लाकर जयकारे लगा रहे हैं।

दरअसल, अयोध्या नगरी में सरयू जी के घाट पर मंडलायुक्त गौरव दयाल, आईजी प्रवीण कुमार, जिलाधिकारी नीतीश कुमार तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राज करन नैय्यर ने नागेश्वर नाथ के दर्शन को आए शिव भक्तों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प-वर्षा की। अभिभूत श्रद्धालुओं में उत्साहित होकर प्रभु श्रीराम, महादेव शिव शम्भु और यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जयकारे लगाए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार