सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बिलरियागंज नगर पंचायत में प्रशासन अधिकारियों के नेतृत्व मे निकाला गया फ्लैग मार्च ।

विधानसभा चुनाव 2022 एवं कोरोना के बढते संक्रमण के दृष्टिगत शांति व्यवस्था कायम रखने एवं आचार संहिता का पालन कराने के साथ ही कोरोना गाइडलाईन का पालन कराने के लिए सीओ सगड़ी महेंद्र कुमार शुक्ला और एसडीएम सगड़ी गौरव कुमार के नेतृत्व में अर्धसैनिक बल एवं भारी संख्या में पुलिस बल के जवानों के साथ आज रविवार को बिलरियागंज नगर पंचायत में फ्लैग मार्च निकाला गया |

घनश्याम प्रजापति
  • Jan 16 2022 7:03PM

विधानसभा चुनाव 2022 एवं कोरोना के बढते संक्रमण के दृष्टिगत शांति व्यवस्था कायम रखने एवं आचार संहिता का पालन कराने के साथ ही कोरोना गाइडलाईन का पालन कराने के लिए सीओ सगड़ी महेंद्र कुमार शुक्ला और एसडीएम सगड़ी गौरव कुमार के नेतृत्व में अर्धसैनिक बल एवं भारी संख्या में पुलिस बल के जवानों के साथ आज रविवार को बिलरियागंज नगर पंचायत में फ्लैग मार्च निकाला गया | फ्लैग मार्च नया चौक, पुराना चौक , कासिमगंज , सहित कई क्षेत्रों का भ्रमण किया। फ्लैग मार्च के दौरान लोगों से अपील की गई कि शांति व्यवस्था कायम रखें और किसी प्रकार की समस्या होने पर उसकी सूचना प्रशासन को दे और चुनाव आचार संहिता का कड़ाई से पालन करें ।

अपील के दौरान मास्क लगाने और एक दूसरे से दो गज की दूरी रखने के साथ कोरोना संक्रमण से सुरक्षित रहने का सन्देश दिया गया तथा लोगों को पुलिस सुरक्षा का एहसास दिलाया गया वही सीओ सगड़ी महेंद्र कुमार शुक्ला ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अगर कोई भी शांति भंग करने का प्रयास करेगा या कोविड-19 नियम का उल्लंघन करेगा तो उसके ऊपर कड़ी कानूनी कारवाई सुनिश्चित की जाएगी । इस अवसर पर एसडीएम सगड़ी गौरव कुमार , बिलरियागंज थाना अध्यक्ष विजय प्रकाश मौर्य, सहित प्रशासन के तमाम पुलिसकर्मी व अर्धसैनिक बल के जवान मौजूद रहे ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार