सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अवैध शराब के साथ पांच लोग गिरफ्तार!

मुरादाबाद पुलिस और आबकारी की संयुक्त कार्यवाही में छापे मारी करते हुए थाना मुंडापांडे इलाके अवैध रूप से बनने वाली मिश्रित शराब के ठिकाने से भारी मात्रा में शराब के साथ-साथ ब्रांडेड शराब के लेवल भी बरामद किए है, इस मामले में कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है

सुमित टंडन सुदर्शन न्यूज़ ब्यूरो मुरादाबाद
  • Mar 10 2021 7:31PM
मुरादाबाद :-जिला पंचायत और ग्राम पंचायत में बाटे जाने वाली शराब के मद्देनजर मुरादाबाद पुलिस आबकारी विभाग के साथ मिलकर संयुक्त रूप से छापेमारी कर रही है, क्योकि ये शराब मिश्रित रूप से बनाई जाती है और इसे पीने वाले लोगो की जान जाने का खतरा बना रहता है, जिसके मद्देनजर जिला प्रशासन ने एक आबकारी विभाग को साथ मिलाकर एक छापेमार टीम का गठन किया है, इस टीम को सूचना मिली थी कि थाना मूंढापांडे इलाके मुड़िया सराय निवासी भगवत शरण के घर मे अवैध रूप से मिश्रित शराब बनाने का काम हो रहा है, ये शराब चुनाव में लोगो को बांटी जानी है, इस सूचना पर मूंढापांडे पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने छापे मारी करते हुए मोके से भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ-साथ ब्रांडेड शराब की बोतलों के ढक्कन और खाली बोतलों का जखीरा भी बरामद किया है, पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है, इसका खुलासा करते हुए सीओ हाइवे ने बताया कि ये शराब चुनाव में प्रयोग लाई जानी थी! बाइट:- अनिल कुमार (एएसपी)

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार