सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

इस राज्य में लगातार बढ़ रहा अपराध….अब सभी पुलिस रेंज स्तर पर 5 सायबर थाना खोले जाएंगे

बढ़ते अपराध की घटनाओं के मद्देनजर अब सभी पुलिस रेंज स्तर पर 5 सायबर थाना खोले जाएंगे।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो
  • Sep 13 2020 7:09PM

छत्तीसगढ़ में बढ़ते अपराध की घटनाओं के मद्देनजर अब सभी पुलिस रेंज स्तर पर 5 सायबर थाना खोले जाएंगे। पीएचक्यू ने इसकी अनुमति जारी कर दी है।

साथ ही डीजीपी डीएम अवस्थी ने पुलिसकर्मियों को कोरोना से बचाव हेतु सभी पुलिस अधीक्षकों को दिशा निर्देश जारी किए है।

उन्होंने कहा कि राज्य में नोवेल कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या काफी अधिक है एवं दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। पुलिस अधिकारी, कर्मचारी निरंतर चौक-चैराहों, पीकेट, पेट्रोलिंग, अस्पतालों एवं अन्य सुरक्षा ड्यूटी में तैनात है साथ ही शहरों में अनलॉक होने के कारण भीड़ वाले क्षेत्रों में भी पुलिस अधिकारी, कर्मचारियों को ड्यूटी करना होता है।

 

अतः सभी पुलिस अधिकारी, कर्मचारी मानक स्तर का मास्क लगाकर ही ड्यूटी करें एवं आपस में एक-दूसरे से बात करते समय भी मास्क न निकाला जावे।

 

समय-समय पर सेनेटाईजर का उपयोग करें या हाथों को साबुन, हैण्डवाश से साफ करते रहें। कार्यालय, थाने व अन्य कर्तव्य स्थल को नियमित सेनेटाईज कराया जाये।

पुलिसकर्मियों एवं उनके परिवारों में किसी प्रकार के संक्रमण का लक्षण पाये जाने पर उन्हें आईसोलेशन में रखते हुए उनका तत्काल कोरोना टेस्ट कराया जावे।

अधिकारी, कर्मचारियों को यह भी निर्देशित किया जावे कि उनके परिवार के सदस्य व बच्चे अत्यंत आवश्यक परिस्थितियों को छोड़कर भीड़-भाड़ वाले स्थानों में जाने से बचें।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार