सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा में मिले कोविड के पाँच मरीज

गौतमबुद्ध नगर में शुक्रवार को कोविड-19 के पांच नए मामले सामने आए, वहीं 11 मरीजों को संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी मिली।

Anchal Yadav
  • Jul 3 2021 1:06PM

गौतमबुद्ध नगर में शुक्रवार को कोविड-19 के पांच नए मामले सामने आए, वहीं 11 मरीजों को संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी मिली। जनपद में कोविड-19 की वजह से अब तक 466 लोगों की मौत हो चुकी है।

जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि शुक्रवार को यहां कोरोना वायरस से संक्रमित पांच मरीज पाये गये हैं। उन्होंने बताया कि यहां के विभिन्न अस्पतालों व घर में पृथक-वास में 22 मरीजों का उपचार चल रहा है। उन्होंने बताया कि जनपद में अब तक 62,572 मरीजों को उपचार के दौरान ठीक होने पर अस्पतालों से छुट्टी दी गई। वहीं यहां संक्रमण के कुल 63,060 मामले पाए गए हैं।

डॉ. दोहरे ने बताया कि जनपद में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 466 है। उन्होंने बताया कि विगत कुछ दिनों में कोरोना वायरस संक्रमण में कमी आई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार