सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पहले बंटी बनकर हिन्दू युवती को धोखे से फंसाया... बाद में पता चला 4 बच्चों का है पिता... अब बना रहा था मुस्लिम बनने के लिए दवाब

​अंबाला की रहने वाली हिन्दू युवती ने उत्तराखंड के एक मुस्लिम युवक पर धर्म छुपाकर रिश्ता रखने और फिर धर्म परिवर्तन का दबाव डालने का आरोप लगाया है।

Akshat Shrotry
  • May 14 2022 12:21PM

उत्तराखंड में कई लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं। देवभूमि में भी अब लव जिहादियों ने कहर मचाना शुरू कर दिया है। इस्लामिक कट्टरपंथी कई सालों से हिन्दू युवतियों को अपना निशाना बना रहे हैं। पहले यह अपना नाम बदल कर हिन्दू नाम रख कर हिन्दू लड़कियों को निशाना बनाते हैं फिर युवतियों को धर्म बदलने के लिए मजबूर करते हैं।

 अंबाला की रहने वाली हिन्दू युवती ने उत्तराखंड के एक मुस्लिम युवक पर धर्म छुपाकर रिश्ता रखने और फिर धर्म परिवर्तन का दबाव डालने का आरोप लगाया है। युवती ने बताया, “मैं अंबाला की रहने वाली हूँ। मेरे 4-5 साल पहले अंबाला में एक एंबुलेंस वाले से मुलाकात हुई थी। वो मेरे अस्पताल में आया था। उसने अपना नाम बंटी बताया था। खुद को हिंदू बताकर मेरे साथ रिलेशनशिप में आया था।

 उसने मेरी कुछ वीडियो जिसकी वजह से उसने मुझे शादी के झाँसे में लिया। उसने हॉस्पिटल खोलने के नाम पर झूठ बोलकर मुझे देहरादून बुलाया। यहाँ आकर मुझे पता चला कि वह शादीशुदा है और तीन बच्चों का पिता है।लड़की ने इस बारे में आगे कहा, “जब मैं पीछे हटना चाही, तो उसने मुझे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। बोला कि मेरे से शादी करो। मुस्लिम बन मेरे साथ।

 मैंने मना किया तो मेरा वीडियो वायरल कर मेरी फैमिली में भेजना शुरू कर दिया। इसकी वजह से मुझे उसके साथ रिश्ता रखना पड़ा। रात में मेरी तबीयत खराब थी, ग्लूकोज चढ़ रहा था तो वह अस्पताल में आया और बोला कि मेरे रूम पर चल। मैंने मना किया तो मेरे और मेरे स्टाफ के साथ मारपीट की। मैंने मामले में तहरीर दी है।

 इससे पहले पिछले दिनों उत्तराखंड के अल्मोड़ा में लव जिहादका मामला सामने आया था। मुरादाबाद और हरिद्वार के रहने वाले चार मुस्लिम युवकों के साथ बग्वालीपोखर इलाके की रेस्तरां में एक नाबालिग हिंदू लड़की को देखकर स्थानीय लोगों और कुछ हिंदू संगठनों ने लव जिहाद का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की थी। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार