सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पहले अननोन अकाउंट से फ्रेंड रिक्वेस्ट,फिर वॉट्सएप पर चैटिंग और शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल,

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सक्रिय गिरोह युवकों को अपने जाल में फंसाकर कर रहा ब्लैकमेल।

जीतेन्द्र
  • Mar 15 2021 1:22PM
जबलपुर में ऑनलाइन ब्लैकमेलिंग के मामलो दिनोदिन बढ़ते जा रहे है।अब ऐसा ही एक मामला कोतवाली थाना अंतर्गत सामने आया है जहा 25 वर्षीय युवक ने थाने में शिकायत देकर बताया कि कुछ समय पूर्व किसी अज्ञात लड़की ने उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी, जिसे उसने एक्सेप्ट कर ली।इसके बाद मेसेंजर पर दोनों चैटिंग करने लगे। इस दौरान एक दिन युवती ने बातों में उलझाकर युवक के कपड़े उतरवा लिए ओर दोनों वीडियो चैट करते रहे जो कि रिकाॅर्ड कर ली गई। युवक को बदनाम करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रुपयों की माँग की जा रही है। इसी तरह की कई शिकायतें स्टेट साइबर सेल में भी पहुँचीं थीं और साइबर सेल ने जाँच की थी, जिसमें इस तरह का गिरोह सक्रिय होने का पता चला था जो कि गुडगाँव-नाेयडा का होना बताया गया था। 
 
आपत्तिजनक एडीटिंग कर लोगों को करते है ब्लैकमेल। 
सोशल मीडिया पर कुछ समय से एक गिरोह सक्रिय है जो कि लोगों को अपने जाल में फँसाकर उन्हें ब्लैकमेल करता है। इस गिरोह में शामिल लड़कियाँ अज्ञात नंबर से काल कर दोस्ती करती हैं और फिर वाट्सएप चैटिंग शुरू कर देती हैं। इस दौरान की बातचीत का वीडियाे बनाकर उसमें आपत्तिजनक एडीटिंग करके लोगों को ब्लैकमेल किया जाता है।
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार