सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नाईनंगला में तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड,टॉप टेन अपराधी भी गिरफ्तार

नाईनंगला नवीन में पुलिस ने जंगल में अवैध तमंचा फैक्ट्री को पकडा है। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में असलहा,अधबने तमंचे,तमंचा बनाने का सामान,गैस सिलेंडर सहित अन्य सामान को बरामद किया है। पुलिस व झिंझाना पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही में तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड हुआ है।

अतुल सिंघल,संवाददाता सुदर्शन न्यूज़
  • May 28 2022 7:47PM
चौसाना के गांव नाईनंगला नवीन में चैसाना व झिंझाना पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुये एक तमंचा फैक्ट्री का खुलासा किया है। पुलिस ने जंगल में छापेमारी करते हुये आठ तमंचे,एक नली बंदूक,एक एयरगण,पाॅच स्टील के पाइप,चार स्टील की नाल,तमचंे के गुटखे,पन्द्रह स्प्रींग,लोहे के 250 ग्राम रिपिट,लोहे के चददर,तमचंा बनाने के उपकरण ड्रील मशीन,ड्रील का बर्मा,पाॅच ड्रील की बीट,एक ग्रार्डर,ग्रांडर के बलेड,गैस सिलेंडर व एक मारूति कार सहित अन्य ढेरो सामान को बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि मौके से अलिशान पुत्र अब्बास निवासी औदरी को गिरफ्तार किया है। जिस पर अलग अलग थानों में दर्जनों मुकदमें दर्ज है। पुलिस ने बताया कि पकडा गया बदमाश टाॅपटेन की लिस्ट में शामिल है। चैकी प्रभारी समयपाल अत्री ने बताया कि नाईनंगला के जंगल में कार्यवाही करते हुये फैक्ट्री का खुलासा हुआ है।भारी मात्रा में असलहा भी मिला है। पकडा गया बदमाश टाॅपटेन की सूची मे शामिल है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार