सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कुल्लू के मलाणा गांव में आग का कहर... एक दर्जन से अधिक मकान जलकर हुए राख, एक घायल

वहीं हिमाचल प्रदेश स्टेट एमरजेंसी ऑपरेशन सेंटर ने बताया कि 12 से 15 घर जलकर पूरी तरह राख हो गए और एक व्यक्ति घायल हो गया। पीड़ित परिवारों को राहत सामग्री वितरित की गई है। ​

Geeta
  • Oct 27 2021 2:12PM

हिमाचल के  कुल्लू में स्थित विश्व का सबसे प्राचीन लोकतंत्र मलाणा गांव गांव बुधवार सुबह-सुबह ही आग की चपेट में आ गया। सूत्राें के मुताबिक हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में बसे गांव में 12 से 15 मकानों के जल जाने और एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना मिली है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसे पहले भी मलाणा में करीब 100 घर जलकर राख हुए हैं। आग लगने की घटना के बाद जिला प्रशासन की एक टीम मौके के लिए भेजी गई है। वहीं ताजा जानकारी सामने आई है कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। उपायुक्त कुल्लू आशुतोष गर्ग ने कहा कि आग से हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि अब आग पर काबू पा लिया गया है। मलाणा पंचायत के प्रधान राजू राम ने कहा है कि भीषण अग्निकांड में मलाणा में 25 से 30 घर जलकर राख हुए हैं. उन्हाेंने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार तड़के करीब 3.30 बजे गांव में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। आग ने भयानक रूप धारण करते ही कई मकानों को अपनी चपेट में ले लिया। रात भर मकानों को आग से बचाने का प्रयास चलता रहा। आग की इस घटना में करोड़ों का नुकसान हुआ है।

वहीं हिमाचल प्रदेश स्टेट एमरजेंसी ऑपरेशन सेंटर ने बताया कि 12 से 15 घर जलकर पूरी तरह राख हो गए और एक व्यक्ति घायल हो गया। पीड़ित परिवारों को राहत सामग्री वितरित की गई है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार