सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अहमदाबाद पॉश एरिया में कोरोना अस्पताल में लगी आग

अहमदाबाद पॉश एरिया में कोरोना अस्पताल में लगी आग, 8 मरीजों की मौत

Sudarshan News
  • Aug 6 2020 10:40PM
अहमदाबाद के सबसे पॉश एरिया नवरंगपुरा में कोविड-19 अस्पताल में गुरुवार की रात 3 बजे आईसीयू वार्ड में आग लग जाने से 8 मरीजों की मौत हो गई, मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने तत्काल मीटिंग बुलाकर उच्च स्तरीय जांच करने के आदेश दिए हैं, बताया जा रहा है कि अस्पताल में फायर सेफ्टी की व्यवस्था ठीक नहीं थी. 

आपको बता दें कि अस्पताल में 50 50 बेंड वाला कोविड-19 केयर अस्पताल है घटना के द्वारा अस्पताल में लगभग 45 से ज्यादा मरीज भर्ती थे, हालांकि उन सभी संक्रामक मरीजों को महानगर पालिका संचालित सरदार वल्लभभाई पटेल हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है, अहमदाबाद महानगर पालिका के विशेष अधिकारी आईएएस डॉ राजीव गुप्ता ने कहा कि ”श्रेय हॉस्पिटल की घटना को लेकर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी लेकिन इस अस्पताल से अब तक 350 कोरोना संक्रमित रोगों का उपचार किया जा चुका है. 

बता दे कि मरने वालों में अरविंद भावसार, नवीनलाल शाह, लीलावती शाह, आयशाबेन तिरमीश, मनुभाई रामी, ज्योति सिंधी, नरेंद्र शाह और आरिफ मंसूर शामिल है. इन सभी जान गंवाने वाले आठ लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा था. फिलहाल, बाकी मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करवा दिया गया है. साथ ही जांच के लिए फॉरेंसिक विभाग की टीम पहुंच गई है.
सरकार ने घटना की जांच के लिए 3 दिन का वक्त दिया है, उसके बाद ही कुछ कहना उचित होगा.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार