सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मोबाइल फोन के पार्ट बनाने वाली कंपनी में लगी आग,लाखों का सामान जलकर राख

बढ़ती गर्मी के कारण नोएडा में आग लगने की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है शॉर्ट सर्किट से लगातार आग लगने की घटनाएं हो रही है

Anchal Yadav
  • Jul 1 2021 4:05PM

बढ़ती गर्मी ने एक तरफ जहां आम जनमानस की कमर तोड़ रखी है वही दूसरी तरफ इसी गर्मी के कारण नोएडा में लगातार आग लगने की घटनाएं सामने आई है

उससे पहले एनएमआरसी के ऑफिस में शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई थी इसके अलावा  नोएडा के कॉल सेंटर में भी आग लगी थी ये सिलसिला अभी थमा नहीं है आज नोएडा में मोबाइल फोन के पार्ट बनाने वाली एक फैक्ट्री में सुबह आग लग गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की 12 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना फेज- 2 क्षेत्र के सेक्टर 83 में स्थित मोबाइल फोन के पार्ट बनाने वाली एक फैक्ट्री में सुबह तीन बजे आग लग गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की 12 गाड़ियों ने छह घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। उन्होंने बताया कि आग लगने से फैक्ट्री में लाखों रुपए का माल जल गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार