सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली के मुंडका में 3 मंजिला इमारत में लगी आग... 27 लोगों की मौत की हुई पुष्टि

हादसे में महिला समेत 27 लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग झुलस गए, जिन्हें ग्रीन कॉरिडोर बनाकर संजय गांधी अस्पताल भेजा गया। शनिवार सुबह तक आग जरूर बुझा ली गई है लेकिन राहत व बचाव कार्य अब भी जारी है।

Akshat Shrotry
  • May 14 2022 10:25AM

आज दिल्ली के मुंडका में एक तीन मंजिला इमारत में आग लगने की घटना सामने आई। आग इतनी भयानक थी कि इसमें 27 लोगों की मौत हो गई। मामला मुंडका इलाके में मेट्रो स्टेशन के पास स्थित तीन मंजिला व्यावसायिक इमारत में शुक्रवार शाम भीषण आग लग गई।

हादसे में महिला समेत 27 लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग झुलस गए, जिन्हें ग्रीन कॉरिडोर बनाकर संजय गांधी अस्पताल भेजा गया। शनिवार सुबह तक आग जरूर बुझा ली गई है लेकिन राहत व बचाव कार्य अब भी जारी है। कई लोगों के लापता होने के चलते परिजन उनकी तलाश कर रहे हैं।

 एनडीआरएफ की टीम पूरी इमारत की जांच कर रही है ताकि रह गए शवों को निकाला जा सके। इस बीच इमारत की दूसरी मंजिल से शवों के अवशेष मिले हैं। बाहरी जिला के डीसीपी समीर शर्मा ने बताया कि मुंडका में बचाव अभियान अब भी चल रहा है।

 अब तक 27 शव निकाले जा चुके हैं। एनडीआरएफ इस बात की जांच कर रही है कि कहीं और शव तो इमारत में  नहीं हैं। 27 में से 25 शवों की पहचान हो चुकी है, दो अज्ञात शवों की पहचान डीएनए सैंपल के माध्यम से की जाएगी। वहीं अब तक 27-28 लोगों के गायब होने की शिकायत मिल चुकी है।

 दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज सुबह 11 बजे मुंडका में आग प्रभावित इलाके का दौरा करेंगे। स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन जिन्होंने कल रात भी घटनास्थल का दौरा किया था उनके भी सीएम के साथ जाने की संभावना है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार