सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अभिभाषक परिषद द्वारा स्वीकृत की गई आर्थिक सहायता राशि

वेलफेयर समिति द्वारा रुपए 1550000 की राशि वकीलों की आर्थि लिएक सहायता के की गई स्वीकृत

Jaspreet Singh
  • Jul 14 2021 8:21PM
आज दिनांक 14 जुलाई 2021 को अभिभाषक परिषद कोटा की वेलफेयर कमेटी की बैठक अध्यक्ष मनोज गौतम की सहमति से अभिभाषक परिषद  कोटा के सभागार में आयोजित की गई। महासचिव पदम गौतम ने बताया कि वेलफेयर कमेटी में आज निम्न सदस्यों द्वारा भाग लिया गया जो इस प्रकार हैं 
श्री दिनेश सिंह चौहान 
श्री रघुनंदन गौतम 
श्री रियाज अहमद 
श्री प्रमोद शर्मा 
श्री राम बाबू मालव 
श्री अजय श्रृंगी
श्री हेमंत शर्मा 
महासचिव श्री पदम गौतम 
अर्थ सचिव श्री अनमोल कुमार मौजूद रहे।
 वेलफेयर समिति द्वारा कुल 1550000 रुपए की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की जिसमें 3 अधिवक्ताओं के निधन पर उनके परिजनों को ₹350000 प्रत्येक को स्वीकृत किए गए एवं बीमारियां व अन्य इलाज खर्चे जिसमें कोरोना महामारी भी शामिल है मैं हुए मेडिकल खर्च को देखकर कुल 29 अधिवक्ताओं को सहायता राशि स्वीकृत की गई उक्त स्वीकृति राशि के चेक जारी कर जारी कर प्रदान करने के निर्देश दिए गए हैं ।इस अवसर पर अध्यक्ष मनोज गौतम द्वारा वेलफेयर समिति के सभी सदस्यों को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए आगे भी निरंतर वेलफेयर के लिए कार्य करने का निवेदन किया।अब तक कुल 34 लाख पन्द्रह हजार रुपये की राशि अधिवक्ताओ के लिए स्वीकृत की जा चुकी हैं। पूर्व मे 18लाख 65हजार की राशि स्वीकृत कर अधिवक्ताओ एवं उनके परिवार जन को प्रदान की जा चुकी है ।
पदम गौतम महासचिव अभिभाषक परिषद कोटा

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार