सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मडगांव विस्फोट प्रकरण में न्यायालय से 6 धर्मनिष्ठ हिंदूवादी सम्मान मुक्त हुए.. 4 वर्षों तक झेली अंतहीन प्रताड़ना

मालेगांव जैसा ही मामला था मडगांव विस्फोट प्रकरण..

Rahul Pandey
  • Sep 21 2020 7:42PM
मडगाव विस्फोट प्रकरण में सनातन का निर्दोषत्व पुनः एक बार सिद्ध !

हिंदू और हिंदुत्व के विरुद्ध जितने राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय साजिश और षड्यंत्र रचे जा रहे हैं उसी कड़ी में एक और मामला सामने आया था जिसमें भगवा को बदनाम करने के सारे कुचक्र रच दिए गए थे लेकिन आखिरकार सत्य की जीत हुई है और धर्मनिष्ठ निर्दोष साबित हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मडगाव विस्फोट के प्रकरण में सनातन के 6 निर्दोष साधकों को फंसाने का प्रयत्न गोवा की तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने किया था । चार वर्ष अकारण कष्टकारी कारावास भोगने के पश्‍चात सत्र न्यायालय ने सनातन के इन सभी साधकों को निर्दोष मुक्त किया था । 

इससे संबंधित अपील पर सुनवाई करते समय आज मा. मुंबई उच्च न्यायालय के गोवा खंडपीठ ने सत्र न्यायालय का निर्णय कायम रखते हुए सभी आरोपियों को निर्दोष मुक्त किया था । हम न्यायालय के इस निर्णय का स्वागत करते हैं । इस निर्णय के कारण सनातन संस्था का निर्दोषत्व पुनः एक बार सिद्ध हुआ है । भगवा आतंकवाद का मिथ्या प्रचार करनेवालों को यह करारा थप्पड है ।



प्रेस नोट साभार--

श्री. चेतन राजहंस
राष्ट्रीय प्रवक्ता, सनातन संस्था.
संपर्क : 7775858387

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार