सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

प्रधानमन्त्री का सपना कि हर किसी को मिले अपना घर, लेकिन मोहम्मद उवैद और अशफाक इसमें भी करने लगे काला धंधा और ठग लिया लक्ष्मी, सुधा, कुंती और सत्यप्रकाश को.. ठिकाना था "खान काम्प्लेक्स"

लखनऊ पुलिस द्वारा की गई है एक बड़ी गिरफ्तारी.

Rahul Pandey
  • Jan 22 2021 12:17PM

भारत के प्रधानमन्त्री ने लगातार लाल किले से घोषणा की है कि वो हर व्यक्ति को घर देने के संकल्प पर आने वाले समय की योजनाओं को क्रियान्वयन में लायेंगे.. इसके लिए उन्होंने अपने मंत्रिमंडल के साथ अधिकारियो को भी स्पष्ट निर्देश दिए है, इस दिशा में कार्यवाही भी गति पकड़ चुकी है लेकिन कहीं कुछ असामाजिक तत्व है जो इसमें अपने स्तर से रोड़ा अटका रहे हैं.

ज्ञात हो कि प्रधानमन्त्री आवास योजना के नाम पर लोगों से ठगी करने वाले एक गैंग का पर्दाफाश कर के आखिरकार लखनऊ पुलिस ने महत्वपूर्ण गिरफ्तारियां की हैं और मोहम्मद ओवैद को गिरफ्तार का के जेल भेज दिया है. फिलहाल उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इसी मामले में एक अन्य आरोपी अशफाक भी है.

विदित हो कि लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार विकास नगर पुलिस ने टी डी गर्ल्स कालेज की प्रधानाचार्या व् उनकी बहन सहित 4 लोगों के साथ प्रधानमन्त्री आवास योजना के नाम पर ठगी के अभियुक्त को इंस्पेक्टर अनिल के नेतृत्व में बनी टीम ने गिरफ्तार किया है. 

पकड़ा गया आरोपी मोहम्मद ओवैद मूल रूप से आज़मगढ़ के दीदारगंज का रहने वाला है जिस पर टी डी गर्ल्स इंटर कालेज की प्रधानाचार्या लक्ष्मी सिंह व् उनकी बहन सुधा सिंह ने 5 लाख से अधिक रूपये हडपने का आरोप लगाया था और इसी आधार पर आरोपियों के विरुद्ध जनवरी 2021 में मुकदमा पंजीकृत किया गया था.

इसी आरोपी के लिखाफ लखनऊ की कुंती और सीतापुर के सत्यप्रकाश ने भी धोखाधडी का मुकदमा दर्ज करवाया था. ये आरोपी लखनऊ के टेढ़ी पुलिस के खान काम्प्लेक्स में रिवाईवेल इन्फ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड नाम से कम्पनी चलाते थे और इसी की आड़ में चलता था ठगी का गोरखधंधा.. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार