सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अपने अंज़ाम को पहुँचा मानव वेश में दानव विकास दुबे. वर्दी वालों का हत्यारा बना वर्दी वालों की गोलियों का शिकार

पुलिस की गोलियों का शिकार बना हत्यारा विकास दुबे..

Rahul Pandey
  • Jul 10 2020 8:16AM
अपने कर्तव्य पथ पर प्राण दे देने वाले उत्तर प्रदेश पुलिस के कानपुर में तैनात उन आठ पुलिसकर्मियों की आत्मा को समय निश्चित रूप से शांति मिली होगी जब उनके वीरगति का मुख्य गुनहगार दुर्दांत हत्यारा और इंसान के रूप में शैतान विकास दुबे अपने अंजाम को पहुंच गया अर्थात पुलिस मुठभेड़ में उसी पुलिस की गोली का शिकार बना जिस पुलिस पर उसने अंधाधुंध फायरिंग की थी।

मध्य प्रदेश के महाकाल उज्जैन मंदिर में एक नाटक के साथ में सनसनी बनाकर सरेंडर करने वाला हत्यारा Vikas Dubey अपने सिलेंडर को शायद अपने सुरक्षित रहने की गारंटी मान रहा था पर उत्तर प्रदेश पुलिस और उत्तर प्रदेश शासन पूरा मन बना चुका था नर रूप में दानों बनकर घूम रहे इस हत्यारे को ठिकाने लगाने का और किसी प्रकार की कोई चाल कामयाब नहीं हुई अंत में इस पूरे घटनाक्रम का एक सुखद अंत विकास दुबे के अंत के साथ हो गया है। इस घटना ने उत्तर प्रदेश पुलिस के एक ऐसे दृढ़ प्रतिज्ञ मनोबल दुनिया के आगे रखा जिसके अंदर योगी आदित्यनाथ का लौह पुरुष अवतार पूरे विश्व के आगे साबित हो गया है।

मिल रही जानकारी के अनुसार भारी बारिश के चलते विकास दुबे को ला रहे उत्तर प्रदेश पुलिस के एसटीएफ काफिले एक वाहन का संतुलन बिगड़ा और वह वाहन पलट कर सड़क के किनारे गिर पड़ा। बताया जा रहा है कि यह घटना कानपुर के बरा क्षेत्र में हुई है । अभी इस संभावना को खारिज नहीं किया गया है कि संभवत विकास दुबे नहीं वाहन चालक के साथ कोई ऐसी हरकत की जिससे वाहन का संतुलन बिगड़ा। बहन पकड़ पलटने के सा विकास दुबे गेट खोल कर भागने लगा और पुलिस ने उसको रोकने के लिए काफी दूर दौड़ाया। बार बार चेतावनी के बाद मुझे विकास दुबे ना रुका तो उसके पैरों में गोली मारने का प्रयास हुआ और गोली ऐसी जगह लगी जहां विकास दुबे सीधे-सीधे ढेर हो गया। इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस के मनोबल में ऐसे ही वृद्धि हुई है जिसमें अपराधी पुलिस की वर्दी को देखकर निश्चित रूप से थरथर कहां पर रहा है।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार