सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मुरादाबाद आर्यभट्ट इंटरनेशनल स्कूल का उद्घाटन करने पहुंचे फिल्म अभिनेता गोविंदा

मुरादाबाद निजी स्कूल आर्यभट्ट इंटरनेशनल स्कूल का उद्घाटन करने पहुंचे फिल्म अभिनेता गोविंदा अभिभावकों व विद्यार्थियों में देखने को मिली उत्सुकता

सुमित टंडन,सुदर्शन न्यूज़ ब्यूरो, मुरादाबाद
  • Mar 6 2021 7:34PM
मुरादाबाद- मुरादाबाद पहुंचे फिल्म अभिनेता गोविंदा,निजी स्कूल के कार्यक्रम के उद्घाटन के लिए पहुंचे फिल्म स्टार गोविंदा,मंच पर फिल्मी गानों पर किया डांस,छात्र-छात्राओं व प्रशंसकों की रही खासा भीड़, लगभग आधे घंटे रुके मुरादाबाद फिल्म स्टार, फिल्म स्टार गोविंदा ने बच्चों से पढ़ लिख कर अपने माता-पिता की सेवा करना कहा,मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के रामपुर दोराहे स्थित पहुंचे थे आर्यभट्ट इंटरनेशनल स्कूल । स्कूल प्रबंधक को वाह विद्यार्थियों को दी उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं साथ ही विद्यार्थियों को मां बाप की सेवा कर जीवन में सफलता का दिया मूल मंत्र इस अवसर पर क्षेत्र के सभी विधायक वाह महानगर महापौर एवं कई अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे इसके साथ ही बड़ी संख्या में विद्यालय परिसर में पहुंचे अभिभावकों व विद्यार्थियों की लो विद्यालय को लेकर उत्सुकता देखने को मिली। पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी भी देखने को मिली ,भारी मात्रा में पुलिस बल मौजूद रहा व फिल्म अभिनेता गोविंदा कड़ी सुरक्षा बल की मौजूदगी के बीच आर्यभट्ट स्कूल पहुंचे फिल्म अभिनेता गोविंदा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार