सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

डरना जरूरी है...मुख्तार अंसारी को सता रहा है यूपी पुलिस का भय

माफिया सरगना मुख्तार अंसारी को पंजाब में भी सता रहा है यूपी पुलिस का भय

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश , Twitter: rajatkmishra1
  • Oct 20 2020 1:46PM

बाहुबलियों के खिलाफ उत्तर प्रदेश सरकार के ऑपरेशन नेस्तनाबूद का खौफ अब अपराधियों पर साफ दिखने लगा है। यूपी पुलिस के भय के मारे ये बड़े अपराधी दूसरे राज्यों में अपने तिकड़म का जाल बुनकर बचने की जुगत लगा रहे हैं। 

बात करते हैं प्रदेश के सबसे बड़े बाहुबली मुख्तार अंसारी की। अंसारी आजकल पंजाब की रोपण जेल में है। प्रयागराज की एमपी- एमएलए कोर्ट में पेशी के लिए गाजीपुर पुलिस रोपड़ पहुची हुई है। पहुचकर उसे मालूम पड़ा कि मेडिकल बोर्ड ने मुख्तार अंसारी को तीन महीने बेड रेस्ट की लिखित सलाह दे रखी है। यह जानकारी मिलते ही यूपी के डीजीपी ऑफिस के अधिकारी भी हैरत में पड़ गए हैं। 

जानकार बताते हैैं कि मुख्तार को योगी सरकार से भय लग रहा है। उसे अंदेशा है कि रोपड़ से ले जाते वक्त यूपी पुलिस उसका इनकाउंटर भी कर सकती है। इसी वजह से वह कोर्ट में पेशी से बचना चाह रहा है। इधर यूपी पुलिस द्वारा अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे ऑपरेशनों ने भी उसके इस खौफ को बढ़ाने का ही काम किया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार