सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पिता ने गोली मार कर बलात्कारी लव जिहादी का लिया प्रतिशोध... जानिए क्या है पूरा मामला ?

पिता ने जिहादी दिलशाद की हत्या कर लिया अपने बेटी के बलात्कार का बदला।

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 21 2022 7:59PM

गोरखपुर से एक मामला सामने आया है जहाँ एक पिता ने अपने बेटी के साथ बलात्कार करने वाले को मौत के घाट उतार दिया। आपको बता दें रेप के आरोपी की कचहरी गेट पर गोली मारकर हत्या गोरखपुर दीवानी कचहरी न्यायालय में चल रहे मुकदमों के तारीख देखने आए रेप के आरोपी युवक को लड़की के पिता ने गोली मार दिया। हत्या के बाद आरोपी ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना के बाद हर तरफ अफरा तफरी मच गई और न्यायालय परिसर में एडीजी जोन, एसएसपी गोरखपुर, एसपी सिटी, सीओ कैंट सहिता बड़े अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। 

आपको बता दें मृतक का नाम दिलशाद है वह मुकदमे की तारीख पर कचहरी आया था। करीब डेढ़ बजे दीवानी कचहरी गेट पर पहुंचने के बाद उसने अपने वकील को मिलने के लिए कचहरी गेट के बाहर बुलाया था। वकील बाहर आते इसके पहले ही कचहरी गेट के बाहर स्थित वाहन स्‍टैंड के बगल में पीड़ित लड़की के पिता ने उसके सिर में सटाकर गोली मार दी। दोपहर करीब डेढ़ बजे  रेप का आरोपी दिलशाद जिले के दीवानी कचहरी गेट पर पहुंचा.

दीवानी कोर्ट के गेट पर पहुंचने के बाद दिलशाद ने अपने वकील को मिलने के लिए कचहरी गेट के बाहर बुलाया था। बुलाने पर आरोपी का वकील बाहर आने के लिए तैयार हो ही रहा था कि उससे पहले ही कचहरी गेट के पास वाहन स्‍टैंड के बगल में  रेप के आरोपी दिलशाद को सिर में गोली मार दी।

इस घटना के बाद आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई. बेटी के बलात्कारी लव जिहादी को गोली मारने के बाद आरोपी पिता भागवत निषाद वहां से भागे नहीं बल्कि स्वयं को पुलिस को सौंप दिया

 #gorakhpurpolice

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार