सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

किसान और मजदूर भारत की असली ताकत - राहुल गांधी

राहुल गांधी ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा चीन जानता है कि भारत में उसकी ताकत किसान मज़दूर और श्रमिक वर्ग है लेकिन उनको कमजोर किया जा रहा। यदि उसे लगता कि भारत की असली ताक़त किसान, मज़दूर, श्रमिक को कमज़ोर नहीं किया गया है तो उसकी हिम्मत हमारी तरफ आंख उठाकर देखने की नहीं होती।

Alok Jha
  • Jan 25 2021 2:52PM

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि श्रमिक, किसान और मजदूर भारत की असली ताकत है और उनको सशक्त बना कर ही देश को मजबूती प्रदान की जा सकती है। गांधी ने कहा कि भारत की ताकत मजबूत अर्थव्यवस्था, युवाओं को रोजगार और सामाजिक समरसता है। मोदी ने अगर अपने चंद पूंजीपति मित्रों की मदद कर देश को खोखला करने की बजाय किसानों, श्रमिकों और मजदूरों की रक्षा की होती तो चीन की हमारी जमीन पर आंख गड़ाने की हिम्मत नहीं होती।

राहुल गांधी ने एक वीडियो जारी करते हुए  कहा चीन जानता है कि भारत में उसकी ताकत किसान मज़दूर और श्रमिक वर्ग है लेकिन उनको कमजोर किया जा रहा। यदि उसे लगता कि भारत की असली ताक़त किसान, मज़दूर, श्रमिक को कमज़ोर नहीं किया गया है तो उसकी हिम्मत हमारी तरफ आंख उठाकर देखने की नहीं होती।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार