सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

योगी के 4 साल.. किसान युवा सब बेहाल - आम आदमी पार्टी

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के 4 साल पूरे होने पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर सभाजीत सिंह ने गिनाई योगी सरकार की नाकामी, कहा इन 4 सालों में किसान, युवा, आम आदमी सभी परेशान हैं। भ्रष्टाचार बेईमानी,महंगाई चरम पर है किसान आत्महत्या कर रहे हैं और सरकार इन 4 साल का उत्सव मना रही है।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Mar 20 2021 8:57AM

(इनपुट - श्वेता शुक्ला, लखनऊ)

शुक्रवार को योगी सरकार के 4 साल पूरे होने पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर सभाजीत सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान यूपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी में इन 4 सालों में किसान परेशान हैं युवा बेरोजगार हैं। 2017 में जब योगी सरकार सत्ता में आई तो उसने कई चुनावी वादे किए थे जनता को सुविधाएं दिलाने के नाम पर कुछ वादे किए थे किसानों की आय दोगुनी करने किसानों के कर्ज माफी करने और किसानों की फसल को उचित मूल्य दिलाने की वादे किए थे परंतु इन 4 सालों में सरकार के सभी वादों को पूरा करने में पूरी तरीके से नाकामयाब रही है। 

भ्रष्टाचार अपने चरम पर - 

भ्रष्टाचार बेईमानी उत्तर प्रदेश में चरम पर है उसके बावजूद यूपी सरकार इन 4 सालों का अपनी सरकार का उत्सव मना रही है पूरब से लेकर पश्चिम तक ज्यादातर किसान गन्ने की खेती करते हैं इन 4 सालों में योगी जी ने एक भी रुपए के दाम में बढ़ोतरी नहीं की है तो दूसरी तरफ किसानों का हजारों करोड़ों का बकाया चीनी मिलों पर हैकिसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य देने में सरकार गाना कामयाब हुई है जिसके चलते किसानों को अपनी फसल बिचौलियों के हाथों मजबूर होना पड़ रहा है। जिसके लिए सरकार में किसानों के ऊपर कितना कर्जा बकाया  है जिसके किसान आत्महत्या करने को मजबूर हो गए हैं।

 4 साल में रिक्त पदों को भरने में रही नाकामयाब रही सरकार-

सभाजीत सिंह ने कहा योगी सरकार के कार्यकाल में जितनी भी नौकरियां अब तक निकाली गई है।  वो या तो आरक्षण की प्रक्रिया  ढंग से पूरी ना होने के कारण यह गलत नीतियों के कारण सभी नियुक्तियां हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में अभी भी पेंडिंग है। जिसकी जांच चल रही है। योगी सरकार में निकाली गई नियुक्तियों में एक भी व्यक्ति को रोजगार नहीं मिला है। जबकि सरकारी विभागों में लाखों की संख्या में पद खाली है। उत्तर प्रदेश सरकार इन 4 सालों में खाली पदों को भरने में पूरी तरीके से नाकामयाब साबित हुई है अगर नौजवान अपने लिए मांग करता है तो प्रदेश सरकार की पुलिस द्वारा उस पर लाठियां बरसाई जाती है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार