सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नए भूमि अधिग्रहण कानून के लाभ के लिए किसानों ने की सतीश महाना से मुलाकात

नए भूमि अधिग्रहण कानून के सभी लाभ दिए जाने की मांग कर रहे किसानों की मंगलवार को लखनऊ में औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना के साथ उनके आवास पर बैठक हुई।

Anchal Yadav
  • Feb 23 2021 7:34PM
नए भूमि अधिग्रहण कानून के सभी लाभ दिए जाने की मांग कर रहे किसानों की मंगलवार को लखनऊ में औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना के साथ उनके आवास पर बैठक हुई। जिसमें किसानों से बातचीत करने के बाद मंत्री ने एक सप्ताह में सभी मांगों को पूरा करने का भरोसा दिया है। अब बुधवार को एक बार फिर से किसानों की प्राधिकरण के साथ वार्ता होगी।

किसान नेता सुनील फौजी ने बताया 21 किसानों के प्रतिनिधिमंडल कि मंगलवार को लखनऊ में उद्योग विकास मंत्री सतीश महाना के साथ बैठक हुई। जिसमें ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ, एसीईओ और एडीएमएलए भी मौजूद रहे। किसानों के प्रतिनिधिमंडल में मंत्री के सामने अपनी मांगों को रखा और चर्चा की। 

किसानों से बातचीत करने के बाद मंत्री सतीश महाना ने कहा कि 1 सप्ताह में उनकी सभी मांगों को पूरा करने का प्रयास किया जाएगा। इसके लिए बुधवार को एक बार फिर से किसानों की ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ बैठक होगी। प्राधिकरण द्वारा किसानों की मांगों का लिखित नोट तैयार कर सरकार को भेजा जाएगा। किसानों ने चेतावनी दी है यदि शासन प्रशासन द्वारा उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो फिर से बड़े स्तर पर आंदोलन की रणनीति तैयार करेंगे। इस मौके पर डॉ रुपेश वर्मा, परमिंदर भाटी, मनीष बीडीसी, राजवीर मास्टर, दीपक भाटी, राजू भाटी, संकेत भाटी आदि किसान मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार