सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Farmers Tractor Rally : विदेशी मीडिया को देश का अलग रूप दिखाने की साजिश... तोड़ी बैरिकेडिंग और तोड़ी सरकार के साथ हुई शर्तें

भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले

Shiv Kumar
  • Jan 26 2021 12:56PM

एक तरफ जहां देश में 72वां गणतंत्र दिवस धूम-धाम से मनाया जा रहा है, तो वहीं देश के किसान ट्रैक्टर परेड के साथ राजधानी की ओर बढ़ रहें हैं। इस दौरान हिंसा की खबरें भी आ रहीं हैं। इस दौरान गाजीपुर में पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प भी हुई जिसके बाद लाठीचार्ज करने की खबर भी सामने आई।

भीड़ को नियंत्रित करने के लिए दागे आंसू गैस के गोले 

दरअसल गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों ने बैरिकेड को तोड़ दिया है जिसके बाद भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले दागे और लाठीचार्ज भी करना पड़ा। बता दें कि  अक्षरधाम से पहले एनएच 24 पर पुलिस ने बैरिकेडिंग की हुई थी, लेकिन कुछ किसानों के जत्थे ने ट्रैक्टरों के साथ बैरिकेडिंग को तोड़कर दिल्ली की तरफ घुसने की कोशिश की तो पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठीचार्ज कर दिया, किसानों को वहां से खदेड़ा गया है।

ट्रैक्टर रैली में जेसीबी को भी किया शामिल

किसानों ने अपने ट्रैक्टर रैली में जेसीबी को भी शामिल किया है जिसके जरिए वो रास्ता बनाने के लिए बैरिकेड्स भी हटा रहे हैं। किसानों ने पुलिस के हर एक अवरोध को तोड़ने के लिए कोई न कोई हल निकाल लिया है।

ITO पहुंचा गाजीपुर से निकला मार्च

गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों ने बैरिकेड को तोड़ दिया था और अब बॉर्डर आगे से निकला किसानों का एक जत्था आईटीओ पहुंच गया है। खबर यह भी है कि किसानों का यह जत्था लाल किला जाने की कोशिश कर रहा है। गाजीपुर बॉर्डर के किसानों को अक्षरधाम होते हुए अप्सरा बॉर्डर की ओर जाना चाहता था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार