सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सिख समुदाय की महिला को चाकू से मार डाला अकीबुल और फरदीन ने.. जबकि सिंघु बार्डर पर बनाये जा रहे नए - नए समीकरण

चेन छीनने का विरोध करने पर, महिला पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार करने वाले फरदीन और अकीबुल हुए गिरफ्तार

Shiv Kumar
  • Mar 1 2021 7:00PM

दिल्ली में जिहादियों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। यह आतंकी किसी की जान लेने से पहले बिल्कुल भी संकोच नहीं करते। शनिवार को दिल्ली में महिला की चीन छिनने का विरोध करने पर चाकुओं से हमला करने वाले अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनो ही विशेष समुदाय के आतंकी हैं। 

दरअसल उत्तर पश्चिम दिल्ली के आदर्श नगर में साप्ताहिक बाजार से जब महिला अपनी मां के साथ अपने घर लौट रही थी, तब महिला की गोद में दो साल का उसका बच्चा भी था। उसी समय दो लड़के स्कूटी पर आए और उसकी चेन छीनने का प्रयास किया। महिला ने जब इसका विरोध किया तो झपटमारों ने उस पर चाकूओ से हमला कर दिया। आरोपी वहां से भाग निकले। जिसके बाद महिला की  इलाज के दौरान मौत हो गई।

बता दें कि यह सब घटना सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। पुलिस की कई टीमें इस मामले की जांच में लग गयीं। तकनीकी निगरानी के साथ-साथ स्थानीय खुफिया टीमों ने वारदात में शामिल लोगों के बारे में पता लगाया। जिसके बाद संदिग्धों की पहचान की गई और विभिन्न स्थानों पर छापे मारे गए, जिसके बाद दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी हुई।

दरअसल पुलिस ने तकनीकी और खुफिया टीमों की मदद से हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल हथियार और स्कूटी भी बरामद कर ली है। आरोपियों की पहचान जहांगीरपुरी निवासी फरदीन (19) और अकीबुल (22) के रूप में हुई है।

इस घटना से साफ हो जाता है कि जिहदी किसी भी परिस्थिति में हत्या करने में जरा भी पीछे नहीं हटते। जब एक चेन के लिए जान ले सकते हैं तो कुछ ज्यादा मिलने पर यह कुछ भी कर सकते हैं, जो कि ये अब तक करते आये हैं।

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

jo apni maa aur bhenoo ke sake na hue woh hinduoo ko katne mai ek pal, bhi na rukhege

  • Guest
  • Mar 2 2021 3:51:53:003PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार