सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नहीं रहे Bollywood अभिनेता ऋषि कपूर.

कई फिट फिल्में देने वाले अभिनेता Rishi Kapoor का देहांत.

Sudarshan News
  • Apr 30 2020 10:09AM

एक लंबी बीमारी के बाद आखिरकार अपने जमाने के कभी अग्रणी अभिनेता रहे ऋषि कपूर इस दुनिया से विदा हो गए हैं। अनेक हिट फिल्म देने वाले ऋषि कपूर पिछले कुछ समय से लगातार बीमार चल रहे थे । उनका इलाज उच्च कोटि के डॉक्टरों द्वारा किया जा रहा था.  उन्होंने अपनी अंतिम सांस अपने कार्यक्षेत्र मुंबई में ली.

उनकी मौत की खबर सुनते ही उनके तमाम प्रशंसकों का चेहरा मायूस हुआ व उनके लाखों चाहने वालों में शोक की लहर दौड़ गई. उनकी मौत को लेकर कुछ देर तक अटकलें लगाई गई जिसमें से कुछ का मानना था कि अभी वह गंभीर रूप से बीमार होकर अस्पताल में भर्ती है जबकि कुछ का मानना था कि वह दुनिया में नहीं रहे। आखिरकार अमिताभ बच्चन के एक ट्वीट ने में इन तमाम शंकाओं का समाधान किया और यह कंफर्म माना गया कि अब ऋषि कपूर इस दुनिया में नहीं है। ऋषि कपूर बीफ खाने के विवाद में अपने बयानों को लेकर चर्चा में आए थे और उनका बहुत व्यापक स्तर पर विरोध किया गया था। 

इसके अलावा उनके अन्य कुछ बयान भी उन्हें अंतिम समय काल में उन्हें विवादित बनाए रखें। इरफान खान मौत के तुरंत बाद एक अन्य प्रसिद्ध अभिनेता की मौत की खबर में बॉलीवुड प्रेमियों को हिला कर रख दिया है। बेहद बुरे दौर से कोरोना काल में गुजर रही दुनिया के लिए बॉलीवुड के दृष्टिकोण से यह समय और भी बुरा माना जा रहा है। फिलहाल ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार की जानकारी अपडेट की जाएगी, लेकिन लॉक डाउन के चलते किसी भी प्रकार की कहीं भी कोई भी भीड़ लगने की संभावना ना के बराबर है। उनके फैंस के लिए सबसे बड़ी विडंबना यही है कि वह अपने चहेते अभिनेता का अंतिम दर्शन भी नहीं कर पाएंगे.

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार