सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गोरखपुर के यह नेता अब एक क्राइम सीरियल में बनेंगे अभिनेता

गोरखपुर के यह नेता अब एक क्राइम सीरियल में बनेंगे अभिनेता

Gaurav Mishra @gauravstvnews Delhi
  • Oct 13 2020 2:34PM
फिल्म स्टार और गोरखपुर शहर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद रवि किशन, गोरखपुर में फिल्म और वेब सीरीज निर्माण को प्रोत्साहित करके सेवा और रोजगार के अवसर बढ़ाने का काम साथ-साथ करेंगे। उन्होंने सोमवार को एनेक्सी भवन में मीडिया से योजना साझा की। कहा कि इस कठिन समय में भी गोरखपुर में बड़े पैमाने पर रोजगारों का सृजन किया जा रहा है। सांसद ने कहा कि उनकी फिल्मों की शूटिंग गोरखपुर में हो इसके लिए उन्होंने अपनी फीस आधी कर दी। शर्त थी शूटिंग गोरखपुर में होगी। कहा कि मुंबई के निर्माता-निर्देशक गोरखपुर में काम करने को लेकर उत्साहित हैं।वि किशन फिलहाल यहां एक वेब सीरीज 'क्राइम स्टॉप' की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें क्राइम पेट्रोल की तर्ज पर आसपास होने वाले अपराध के तौर तरीकों की जानकारी देकर लोगों को आगाह करेंगे। उन्होंने कहा कि गोरखपुर भोजपुरी फिल्मों का गढ़ बनेगा। योगी आदित्यनाथ और हम सभी ने गोरखपुर के लिए जो सपना देखा था, वह सीएम के सहयोग से साकार होता दिख रहा है। फिलहाल यहां पांच भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग भी हो रही है।
 
स्थानीय कलाकारों को महत्व
रवि किशन ने कहा कि मुंबई से आए निर्माता लोकल कलाकारों को महत्व दे रहे हैं। अभिनेताओं, टेक्नीशियन, कैमरामैन, स्पॉट बॉय सभी लोकल लिए जा रहे है। ऐसे में बाहर का पैसा गोरखपुर की धरती पर आ रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार