सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मुख्यमंत्री का फर्जी निजी सचिव बन गया था मोहम्मद शाद.. लेकिन आखिरकार दबोचा गया इर्तजा के साथ

मुजफ्फरनगर पुलिस की एक और बड़ी कार्यवाही फर्जी पत्रकारों के बाद..

समर ठाकुर
  • May 20 2020 3:56PM

जिला मुजफ्फरनगर पुलिस ने जिस प्रकार से पहले तो फर्जी पत्रकारों के विरुद्ध एक महा भी आने छोड़कर जनपद को कई नकली पत्रकारों से मुक्ति दिलाई तो वहीं उसके बाद अभिषेक यादव के नेतृत्व में उसी पुलिस बल ने गौ हत्यारों के विरुद्ध एक बड़ा अभियान चलाया और कई गौ हत्यारों को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया। लेकिन मुजफ्फरनगर पुलिस का काम यहीं नहीं रुका था अब मुजफ्फरनगर पुलिस ने फर्जी अर्थात फ्रॉड से जुड़े ऐसे मामले का भंडाफोड़ किया जिसमें कोई व्यक्ति खुद को मुख्यमंत्री का सचिव तक बता रहा था।

 न्याय हित में किसी भी दबाव या प्रभाव में ना आने वाले एसएसपी अभिषेक यादव इस बार भी अपने अभियान में सफल रहे और मुख्यमंत्री का फर्जी निजी सचिव आखिरकार सलाखों के पीछे भेज दिया गया। सुदर्शन न्यूज़ संवाददाता जिला मुजफ्फरनगर समर ठाकुर द्वारा मिली जानकारी के अनुसार जिला मुज़फ्फरनगर।
पुरकाजी में साथी के साथ पकड़ा गया है मुख्यमंत्री का फर्जी निजी सचिव.. इस फर्जी निजी सचिव ने दुस्साहसिक रूप से अपने मामा के खिलाफ मुकदमे से नाम निकालने को डीआईजी, डीम, एसएसपी को फोन कर नाम निकालने के दिये थे आदेश।

दो दिन पूर्व गांव गोधना में हिन्दू गुज्जर ओर मुस्लिम समाज के लोगो में सरकारी तालाब के कब्जे को लेकर पथराव ओर फवाई फायरिंग हुई थी,जिसमे पुरकाजी कोतवाल सुभाष गौतम ने ग्राम प्रधान अफसर अली को गिरफ्तार  किया था। पुलिस के अनुसार ग्राम प्रधान के भांजे शाद पुत्र सुलेमान निवासी भैसारेडी थाना छपार ने डीआईजी,डीएम,एसएसपी को फोन कर अपने आप को मुख्यमंत्री का निजी सचिव बताकर मुकदमे से ग्राम प्रधान का नाम निकालने के लिए निर्देशित किया था,जिसकी एसएसपी ने जांच कराई तो पूरा मामला फर्जी निकला,पुरकाजी पुलिस ने फर्जी सचिव को उसके साथी इर्तज़ा पुत्र अमीर अहमद निवासी बसेड़ा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार