सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्राचीन नवदुर्गा मन्दिर पर होगा मेले का आयोजन , रोशन हुआ दरबार

, चौसाना: गढी हसनपुर में मंगलवार को चुतर्दशी के मौंके पर प्राचीन नव दुर्गा मंदिर पर सीख मेले का आयोजन आरंभ होगा । तीन दिन तक चलने वाले मेले में बड़ी संख्या में पहुंचकर श्रद्धालु प्रसाद चढ़ाएंगे।

अतुल सिंघल,शामली
  • Oct 19 2021 9:17AM
चौसाना के गांव गढी हसनपुर में एक प्राचीन नवदुर्गा मन्दिर है जिसमें प्रत्येक वर्ष आश्विन मास की चुतर्दशी को एक विशाल मेले का आयोजन किया जाता है। जिसमें लाखों की संख्या मे श्रद्धालू माँ के दरबार मेें माथा टेकने आते है। मान्यता है कि मां के दरबार में पहुंचकर मन्नतें मांगने वालों की सभी मन्नतें पूरी होती है। प्रत्येक वर्ष चुतर्दशी के मौंके पर लगने वाले मेले में उत्तराखंड,हरियाणा,पंजाब सहित दिल्ली राज्यों से भक्त मां दुर्गा के दर्शन को आते है। पिछले वर्ष कोरोना महामारी के चलते प्रशासन से नव दुर्गा मंदिर पर मेले के आयोजन की अनुमति नहीं मिली थी ।किन्तु इस वर्ष प्रशासन से मेले की अनुमति मिलने के बाद विशाल मेले का आयोजन किया जा रहा है । मंदिर के पुजारी उमेश शर्मा ने बताया कि कोविड-19 ओं का पालन करते हुए मंदिर परिसर में श्रद्धालु प्रसाद चढ़ाएंगे । सोमवार शाम से ही मन्दिर को रंग बिंरगी लाईटोे की रोशनियों  से नहलाया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार