सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

इस एक ट्वीट के बाद छत्तीसगढ़ के CM भूपेश पर दर्ज़ हुआ केस...पुलिस ने संज्ञान लिया, FIR के बाद सियासत गर्म

एक ट्विटर यूज़र ने मुख्यमंत्री भूपेश की इस फ़ोटो यूपी के गौतमबुद्ध पुलिस को टैग की, साथ ही इलेक्शन कमीशन के चुनावी गाइडलाइंस का हवाला दिया। जिसके बाद इस एक ट्वीट के बाद मुख्यमंत्री भूपेश के विरुद्ध मामला दर्ज़ हो गया।

Yogesh Mishra
  • Jan 16 2022 7:21PM

 

छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल के विरुद्ध उत्तरप्रदेश के नोएडा में अपराध दर्ज़ हुआ है।
दरअसल एक ट्विटर यूज़र ने मुख्यमंत्री भूपेश की इस फ़ोटो यूपी के गौतमबुद्ध पुलिस को टैग की, साथ ही इलेक्शन कमीशन के चुनावी गाइडलाइंस का हवाला दिया। जिसके बाद इस एक ट्वीट के बाद मुख्यमंत्री भूपेश के विरुद्ध मामला दर्ज़ हो गया।

दरअसल कुछ देर पहले उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर पुलिस थाने में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।

 

 

 

 

 

बतादें कि छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ नोएडा में केस दर्ज किया गया है । सीएम के ऊपर कोविड-19 नियम पालन न करने का मामला है । सीएम भूपेश बघेल सहित कई लोगों के खिलाफ नोएडा में मामला दर्ज हुआ है।

 

गौरतलब है कि भूपेश बघेल रविवार को नोएडा कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के साथ डोर टू डोर प्रचार करने आए। इस दौरान कोविड-19 प्रोटोकॉल और निर्वाचन आयोग के नियमों की खूब धज्जिया उड़ाई गई। जिस पर नोएडा पुलिस ने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल समेत कई अज्ञात लोगों के खिलाफ नोएडा सेक्टर-113 थाने में मुकदमा दर्ज किया है।

दरअसल ट्विटर यूजर ने मुख्यमंत्री भूपेश की फ़ोटो के साथ गौतमबुद्ध नगर पुलिस को ट्विटर में शिकायत की थी की थी। जिसपर पुलिस ने संज्ञान लिया और मामला दर्ज़ किया गया है।

ये ट्वीट
https://twitter.com/vikalprs/status/1482631935226953730?t=0_6-005xxkjqCMgY_2wSTA&s=19


शुरु हुआ बयानों का दौर
छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर आरोप लगाया है। पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा-'उत्तर प्रदेश में हमारे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल चुनाव प्रचार प्रसार में गए हुए हैं। यूपी की योगी सरकार डरी हुई है, इसलिए हमारे मुख्यमंत्री के ऊपर एफआईआर दर्ज हुआ है। जबकि चुनाव आयोग के गाइडलाइन में डोर टू डोर कैंपेन कर सकते हैं, 300 की संख्या में एक हॉल में सभा ले सकते हैं, तो उसी के तहत सीएम भूपेश बघेल प्रचार प्रसार कर रहे हैं। मगर योगी सरकार का जाना तय है, इसलिए इस तरह से हथकंडे अपना रही है।'

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार