सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आप नेताओं के विरूद्ध एफआईआर दर्ज

नोएडा में आम आदमी पार्टी आप के नेताओं के विरूद्ध धारा-144 का उल्लंघन करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गयी है।

Anchal Yadav
  • Jul 27 2020 7:11PM
नोएडा-आम आदमी पार्टी ‘आप के नेताओं के विरूद्ध धारा-144 का उल्लंघन करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गयी है। मामले में पार्टी के जिलाध्यक्ष का नामजद किया गया है। पार्टी ने इसे सरकारी तंत्र का अन्याय करार दिया है।
मिली जानकारी के मुताबिक सेक्टर-20 थाने की पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए आप नेताओं के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया है। थाने पर तैनात दरोगा सौरभ की तरफ से यह एफआईआर दर्ज की गयी है। आरोप है कि पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद संजय सिंह के नोएडा आगमन पर पार्टी ने धारा-144 व महामारी एक्ट का उल्लंघन करके प्रेसवार्ता आयोजित की थी। एफआईआर में पार्टी के जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह जादौन को नामजद किया गया है। मामला दर्ज करके पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस विषय में पूछे जाने पर आप के जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह जादौन ने कहा कि हमारी पार्टी ऐसे हथकंडों से नहीं डरती है। सरकारी तंत्र सरासर अन्याय कर रहा है। हमने पूरे नियमों का पालन करके नोएडा मीडिया सेंटर में प्रेसवार्ता आयोजित की थी। भाजपा के नेताओं ने तो पूरी भीड़ लगाकर सेक्टर-24 थाने के बाहर बाकायदा धरना दिया था। भाजपा का राज है इसलिए कोई कार्यवाही नहीं की गयी। उन्होंने कहा कि हम कानूनी ढंग से मामले में जवाब दे देंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार