सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मथुरा के नंदबाबा मंदिर में नमाज पढ़े जाने के खिलाफ आक्रोश... 4 के खिलाफ एफआईआर दर्ज

मथुरा के नंदगांव स्थित नंदबाबा मंदिर में फैसल खान द्वारा नमाज पढ़े जाने के खिलाफ बढ़ते आक्रोश के मद्देनजर अब एफआईआर दर्ज हो चुकी है...

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश , Twitter: rajatkmishra1
  • Nov 2 2020 12:33PM

मथुरा जनपद के नंदगांव स्थित नंदबाबा मंदिर परिसर में नमाज अदा करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। मंदिर के दो सेवायतों की तहरीर पर थाना बरसाना में चार युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। सेवायतों ने नमाज अदा करने वाले युवकों के संबंध विदेशी संगठनों से होने की आशंका जताई है। साथ ही विदेशी फंडिंग की जांच की भी मांग की गई है। बता दें कि  दिल्ली से आए दो युवकों ने मंदिर परिसर में नमाज अदा की थी। इसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

मंदिर के सेवायत मुकेश गोस्वामी और शिवहरि गोस्वामी ने रविवार की शाम दी तहरीर में कहा है कि 29 अक्तूबर को दोपहर साढ़े बारह बजे नंदबाबा मंदिर नंदगांव में मुस्लिम यात्री और दिल्ली की खोदाई खिदमतगार संस्था के सदस्य फैसल खान व मोहम्मद चांद अपने साथियों आलोक रतन और नीलेश गुप्ता के साथ आए थे। 

आरोप है कि फैसल और मोहम्मद चांद ने सेवायतों की बिना अनुमति और जानकारी के मंदिर परिसर में नमाज अदा की। साथियों से फोटो खिंचवाकर इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। इनके इस कृत्य से हिंदू समाज में रोष है। सेवायतों ने कानूनी कार्रवाई की मांग की है। एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर के अनुसार सेवायतों की तहरीर के आधार पर फैसल खान और मोहम्मद चांद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मंदिर में जुहर की नमाज पढ़ने की फोटो फैसल ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया था। इसके बाद यह वायरल हुआ। तहरीर देने वाले सेवायतों ने कहा कि उनका विरोध मंदिर में आने से नहीं बल्कि गुपचुप नमाज पढ़ने और इसकी फोटो वायरल करने से है। क्योंकि इसके लिए न तो उन्होंने अनुमति ली और न ही इसकी अनुमति उन्हें दी गई थी। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

Thanks for this valuable information . Svanidhi Yojana

  • Guest
  • Nov 7 2020 10:07:07:293PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार