सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जिलाधिकारी ने गोद लिए स्कूल पर बच्चों को दिए जूते-मोजे

विद्यालय के सुंदरीकरण पर जताया सन्तोष, पठन पाठन बेहतर करने पर दिया जोर

संवाददाता - राज कुमार शर्मा,सुदर्शन न्यूज (बलिया)
  • Jan 21 2021 6:00PM


बलिया: जिलाधिकारी एसपी शाही ने गुरुवार को अपने गोद लिए स्कूल कंपोजिट विद्यालय तिलकनगर पर पहुंचकर बच्चों के बीच जूते-मोजे का वितरण किया। उन्होंने कहा कि विद्यालय की व्यवस्था बेहतर हो गई है, अब यहां पठन पाठन को बेहतर बनाया जाए। वह ऐसा हो कि कुल नामांकन के मुकाबले 90 फ़ीसदी बच्चों की उपस्थिति होने लगे। बताया गया कि जल्द ही विद्यालय के आसपास तीन जगहों पर हप्ते में तीन दिन मोहल्ला विद्यालय शुरू होगा, जहां पठन पाठन से संबंधित तैयार मटेरियल बच्चों को दिया जाएगा।

डीएम ने कहा कि विद्यालय सुंदर बनाने में अहम योगदान देने के लिए सीडीओ व डिप्टी कलेक्टर सर्वेश यादव की सराहना की। विद्यालय स्टाफ से कहा कि हम यहां की कमियां दूर सकते हैं व्यवस्था आप सबको बेहतर बनाना हैं। हमारी पाठशाला-हमारी विरासत अभियान के बारे में भी जानकारी ली। सीडीओ विपिन जैन ने कहा कि यहां की व्यवस्था ऐसी हो जिससे कि यह विद्यालय एक प्रेरक विद्यालय बन जाए। डिप्टी कलेक्टर सर्वेश यादव ने आवाह्न किया कि यहां के स्टाफ पठन पाठन के मामले में इसके बेहतर बनाएं। 

*दुलार-प्यार से की बातचीत, बच्चे भी हुए खुश*

इससे पहले डीएम-सीडीओ ने सभी बच्चों से बातचीत की। उनको खूब हंसाया, खेलाया और दुलार-प्यार किया। उनसे कुछ सवाल भी पूछे और सही उत्तर देने वाले बच्चों की पीठ थपथपाई। उनके साथ फोटो भी खिंचवाई। करीब आधे घंटे तक हुई बातचीत में बच्चे भी खूब खुश हुए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार