सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उठ चुकी रिहाई की मांग :नीतीश का सर दर्द

पूर्ब सांसद विधायक रहे शेरे बिहार से पॉपुलर राजपुत शिरोमणि आनंद मोहन ज़ी की जेल यात्रा खत्म होने के बाद भी उन्हे बिहार सरकार नोटिस नहीं ले रहीं .

प्रवीण सिंह
  • Jun 9 2021 6:27PM
आपको बता दे कि भीड़ का लीडरशिप कर रहे श्री मोहन आईएएस किष्णाय हत्या कांड मे १४ साल से भी अधिक सज़ा काट चुके हैं .65 के पास इनकी उम्र हो चुकी हैं .जेल रहते कबि लेखक आलोचक बने .गाँधी पर लिखे कवीता पुस्तक को सीबीएसई सहित संसद के पुस्कालय मे जग़ह दी गई .राजनीत मे पत्नी पुर्ब सांसद हैं .बड़ा लड़का राजद विधायक हैं .राजनीत मे कभी नीतीश इनके करीब थे .समता पार्ट १ मे बिहार झाखण्ड मे श्री मोहन की 90- 2000 के दशक मे मुख्यमंत्री के नाम के रूप मे देखा जा रहा था .पर अपने हटी आदत के कारण नीतीश से नहीं बना .फिर दुरिया जेल तक आ गया .अब नीतीश को यह सरदर्द हो रहा हैं कि बाहर आने के बाद मेरा क्या होगा ?कोट टाइम देखकर रिहा जरूर करेंगी .बिहार के राजनीत बदल सकते हैं .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार