सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सोनभद्र जिले में अभेद घेरे में रहेंगे महामहिम राष्ट्रपति महोदय

जनपद- सोनभद्र में महामहिम राष्ट्रपति महोदय के आगमन/भ्रमण कार्यक्रम के दॄष्टिगत आज दिनांक 13.03.2021 को आयुक्त, विन्ध्यांचल मण्डल एवं पुलिस महानिरीक्षक विन्ध्यांचल परिक्षेत्र, उ0प्र0 मीरजापुर द्वारा सेवा समर्पण संस्थान सेवा कुंज आश्रम चपकी थाना बभनी सोनभद्र में सुरक्षा व्यवस्था ड्यूटी में लगे समस्त अधिकारी/कर्मचारीगण की ब्रीफिंग किया गया तथा ब्रीफिंग के उपरान्त ग्रैण्ड रिहर्सल कराया गया।

Rajesh Singh
  • Mar 14 2021 12:08AM
सेवा समर्पण संस्थान सेवा कुंज आश्रम चपकी थाना बभनी में राष्ट्रपति कार्यक्रम को लेकर मण्लायुक्त योगेश्वर राम मिश्र व आईजी पीयुष श्रीवास्तव ने कार्यक्रम का ब्रिफिंग कर जवानो को ड्युटी के प्रति दिशा निर्देश दिया। मण्डलायुक्त व आईजी ने राष्ट्रपति कार्यक्रम का ट्रायल व पुरे कार्यक्रम की जानकारी ली।
 
आईजी पीयुष श्रीवास्तव ने कहा कि पुलिस ड्युटी मे किसी भी प्रकार की कोताही न करे, अन्य जनपदो से आने वाले लोग पुलिस कन्ट्रोल रूम की मदद ले। मण्डलायुक्त ने कहा कि यह क्षेत्र कभी नक्सल प्रभावित था, लेकिन पुलिस की सतर्कता से अब नक्सल समस्या ख़तम हो चुकी है एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि राष्ट्रपति की सुरक्षा को गैर जनपदों से भी फ़ोर्स बुलाई गयी है
 
इसके अलावा गैर जनपदों के थाना प्रभारियों को तैनात किया गया है बताया कि सुरक्षा मे कोई चूक न हो।इसके लिए सतर्कता रखते हुए पूरे कार्यक्रम स्थल की निगरानी सीसीटीवी कैमरे से की जायेगी। इस मौके पर जिलाधिकारी अभिषेक कुमार सिंह, अपर जिलाधिकारी योगेन्द्र बहादुर सिंह, अपर पुलिस अधिक्षक आपरेशन डा राजीव कुमार सिंह, उप जिलाधिकारी दुद्धी रमेश कुमार, क्षेत्राधिकारी राम आशीष यादव सहित तमाम अधिकारी व पुलिस अधिकारी मौजूद रहे  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार