सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी का निधन, राजनीतिक गलियारे में शोक की लहर

डीएम की मीटिंग में अपनी ही पार्टी के विधायक की जूते से पिटाई करके पूरे देश में चर्चा में आए पूर्व सांसद उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेता और देवरिया से बीजेपी सांसद रमापति राम त्रिपाठी के पुत्र थे।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jul 1 2021 5:05PM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

 
उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर लोकसभा सीट से पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी का बुधवार देर रात निधन हो गया। जानकारी के अनुसार यह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। इनको लीवर में दिक्कत होने के कारण गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इन्हें बचाया नहीं जा सका। 
 
शरद त्रिपाठी के निधन की खबर राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर पैदा कर रही। इनके निधन की खबर सुनकर बीजेपी के कई बड़े नेता ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दें रहे हैं।
 
जूता कांड के बाद आए चर्चा में-
 
बता दें डीएम की मीटिंग में अपनी ही पार्टी के विधायक की जूते से पिटाई करके पूरे देश में चर्चा में आए पूर्व सांसद उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेता और देवरिया से बीजेपी सांसद रमापति राम त्रिपाठी के पुत्र थे। हालांकि इस घटना की कीमत भी उन्हें चुकानी पड़ी। बीजेपी का टिकट तो नहीं ही मिला मेन स्ट्रीम राजनीति के लिए भी वो अछूत बन गए। इसके बाद शरीर ने भी स्वास्थ्य छोड़ना शुरू कर दिया। बीमार हुए और दिन प्रति दिन कमजोर होते गए।आखिर में उनको बचाया नहीं जा सका।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार