सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

शाहजहांपुर: लॉ स्टूडेंट के साथ दुष्कर्म के मामले में स्वामी चिन्मयानंद बरी.. MP/MLA कोर्ट ने सुनाया फैसला..

शाहजहांपुर के बहुचर्चित रेप कांड में आज एमपी एमएलए कोर्ट की विशेष अदालत ने पूर्व गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद समेत सभी आरोपियों को बाइज्जत बरी कर दिया है।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Mar 26 2021 10:17PM

शाहजहांपुर जिले का बहुचर्चित लॉ स्टूडेंट के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में आज MP/MLA कोर्ट ने पूर्व गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद को बरी कर दिया। छात्रा का आरोप था कि स्वामी चिन्मयानंद ने यौन संबध बनाने के लिए उसे अपनी हिरासत में रखा था। दूसरी तरफ रंगदारी व जानमाल की धमकी के एक मामले में भी स्वामी चिन्मयानंद समेत सभी आरोपियों को बरी कर दिया। शुक्रवार को विशेष जज पवन कुमार राय ने इन दोनों मामलों में अपना यह फैसला सुनाया। इस दौरान सभी मुल्जिम अदालत में मौजूद थे।

इन दोनों मामलों की गवाही के दौरान सभी गवाह अपने बयानों से मुकर गए थे। 9 अक्टूबर, 2020 को छात्रा गवाही के दौरान स्वामी चिन्मयानंद पर लगाए अपने ही आरोपो से मुकर गई थी, जबकि दूसरी तरफ छात्रा व अन्य मुल्जिमों के खिलाफ रंगदारी व जानमाल की धमकी के मामले में भी गवाह पक्षद्रोही हो गए थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार