सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

उत्तराखंड के अंकिता मर्डर केस के आरोपी के पिता को BJP पार्टी से किया बेदखल.... साथ ही भाई से छिनी राजमंत्री की गद्दी

पुलकित के पिता विनोद आर्य मंत्री भी रह चुके हैं। आरोपी का बड़ा भाई अंकित आर्य इस समय उत्तराखंड ओबीसी कल्याण आयोग के उपाध्यक्ष है।

Gunjan Kapoor
  • Sep 24 2022 3:57PM

उत्तराखंड में अंकिता भंडारी के मर्डर को लेकर जनता में गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अंकिता की हत्या के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य का सीधा संबंध बीजेपी से है। पुलकित के पिता विनोद आर्य उत्तराखंड बीजेपी के दिग्गज नेता है।

पुलकित के पिता विनोद आर्य मंत्री भी रह चुके हैं। आरोपी का बड़ा भाई अंकित आर्य इस समय उत्तराखंड ओबीसी कल्याण आयोग के उपाध्यक्ष है। लोगों की नाराजगी को देखते हुए बीजेपी ने अब मुख्य आरोपी के परिवार से सभी रिश्ते नाते तोड़ दिए है।

आपको बता दें कि मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य और भाई अंकित आर्य को बीजेपी ने तत्काल प्रभाव से BJP पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। पुलकित के बड़े भाई अंकित आर्य को भी उत्तराखंड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के नामित उपाध्यक्ष पद से तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है।

वहीं BJP पार्टी की ओर से पत्र जारी करके इसकी जानकारी दे दी गई है। वहीं आरोपी के पिता विनोद आर्य ने कहा कि जिला प्रशासन जांच करे और हम गलत हैं तो कर्रवाई होनी जायज़ है।

वहीं आपको जानकारी दे दें कि 19 साल की अंकिता भंडारी पौड़ी गढ़वाल जिले के यमकेश्वर इलाके के एक प्राइवेट रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी करती थी। बीते 18-19 सितंबर से अंकिता लापता हो गई थी। अंकिता के परिजनों ने 19 सितंबर को उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस जांच में रिजॉर्ट के संचालक और उसके मैनेजरों की भूमिका सामने आई। रिजॉर्ट के कर्मचारियों ने पूछताछ में बताया कि 18 सितंबर की शाम को अंकिता रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर अंकित और भाष्कर के साथ बाहर गई थी। इसके बाद से उसे किसी ने नहीं देखा। पुलिस के तीनों आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद पूछताछ के दौरान उन्हें सारे सवालों के जवाब मिल गए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार