सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

हत्या के बाद भी आरोपी घूम रहे है आजाद

हत्या के बाद भी आरोपी घूम रहे है आजाद

घनश्याम
  • May 20 2021 3:45PM

आपको बता दे की बीते 3 मई को जीयनपुर थाना क्षेत्र के अंजान शहीद गाव में चुनावी रंजिश के चलते हुई हत्या के बाद ग्राम अंजान शहीद के रहने वाले मोहम्मद सलीम पुत्र  मोहम्मद टुन्नु (मृतक) ने बताया कि बीते दिनों चुनावी रंजिश को लेकर गांव के रहने वाले कुछ लोगो ने उनके पिता मोहम्मद उर्फ टुन्नू की हत्या कर दी। जिसके बाद हम लोग अभी तक  दहशत में हैं हम लोग सुरक्षित नहीं हैं।

दो हफ़्ते गुजरने के बाद भी अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जबकि हम लोगो ने इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री डीजीपी और कप्तान आजमगढ़ से गिरफ्तारी की मांग भी की है लेकिन अभी तक कोई भी उचित कार्यवाही नहीं हुई है और मुजरिम अभी भी आजाद घूम रहे है । आरोप है कि मुजरिम दर्जनों की संख्या में इकट्ठा हो कर लाठी डंडे से पीट कर मोहम्मद सलीम के पिता की हत्या कर दी गई और अब सुलह करने का दबाव भी बनाया जा रहा है और आरोपियों कि बात न मानने की यथास्थिति में फर्जी फ़साने की धमकी भी दी जा रही है।

हमारी मांग है कि सासन प्रशाशन जल्द से जल्द उचित कार्यवाही कर आरोपियों को गिरफ्तार करे ताकि हम पीड़ित सुराक्षित महसूस कर सके और हमे न्याय मिल सके।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार